A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हार्दिक पांड्या संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोलीं एली अवराम

हार्दिक पांड्या संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोलीं एली अवराम

एली अवराम पिछले कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ये खबरें उस समय मीडिया में आनी शुरु हुईं जब एली को हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में शिरकत करते देखा गया। लेकिन अब एली ने...

elli Avram- India TV Hindi elli Avram

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम पिछले कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ये खबरें उस समय मीडिया में आनी शुरु हुईं जब एली को हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में शिरकत करते देखा गया। इसके बाद से दोनों की साथ में आईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लेकिन अब एली ने हार्दिक संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बताया है कि हार्दिक उनके सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच कोई और रिश्ता नहीं है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान एली ने कहा, "हम केवल अच्छे दोस्त हैं और फेमस होने के बाद लोगों का आपस में नाम जु़ड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे इस पर सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है। पिछले काफी वक्त से मेरे बारे में बोला जाता रहा है, लेकिन मैंने चुप रहना ही ठीक समझा है। एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपको इन सभी अफवाहों की आदत डाल लेनी चाहिए। मैं इस बारे में जो भी कहूंगी, लोग उसे झूठ ही मानेंगे। इसलिए अच्छा है कि मैं इस बारे में कुछ न ही बोलूं।"

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों शिखर धवन की पत्नी आयशा ने अपनी बेटी रिया का 13वां जन्मदिन दक्षिण अफ्रीका में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान सभी क्रिकेटर्स की पत्नियां मौजूद थीं। इनके साथ एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी। इसके बाद से ही हार्दिक के साथ रिश्ते की खबरें और तेज हो गईं। अब इन खबरों के कितनी सच्चाई है ये तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा।

Latest Bollywood News