A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बर्थडे स्पेशल: सीरियल किसर नाम से फेमस इमरान हाशमी कुछ ऐसे हैं पर्सनल लाइफ में

बर्थडे स्पेशल: सीरियल किसर नाम से फेमस इमरान हाशमी कुछ ऐसे हैं पर्सनल लाइफ में

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन वपर जानिए उनसे जुड़ी खास बातें।

emraan hashmi- India TV Hindi इमरान हाशमी

बॉलीवुड में 'जहर' फिल्म से अपनी जगह बनाने वाले इमरान हाशमी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म फुटपाथ से की थी। मगर उन्हें पहचान मर्डर, आशिक बनाया आपने, जन्नत जैसी कई फिल्मों से मिली। इन फिल्मों के बाद इमरान हाशमी की इमेज सीरियल किसर वाली बन गई थी। मगर इमरान अपनी पर्सनल लाइफ में इसके बिल्कुल अलग हैं। वह हमेशा विवादों से दूर ही रहते हैं।

इमरान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच डिस्टेंस बना रखा है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं मगर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। इमरान ने 2006 में एक्ट्रेस परवीन सहानी से शादी की थी। इमरान और परवीन का एक बेटा अयान भी है। अयान का जन्म 2010 में हुआ है। इमरान अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

इमरान हाशमी एक्टर के साथ राइटर भी हैं। उन्होंने अपने बेटे के लिए किताब भी लिखी थी। इमरान का बेटे अयान को 2014 में कैंसर हुआ था। वह कैंसर की फर्स्ट स्टेज में था। 2016 में इमरान ने एक किताब 'द किस ऑफ लाइफ: हॉओ अ सुपरहीरो एंड माइ सन डिफीटिड कैंसर' लिखी थी। इस किताब में उन्होंने अपने चार साल के बेटे का कैंसर से लड़ने के संघर्ष के बारे में लिखा था। 2019 में इमरान के बेटे का कैंसर ठीक हो गया है। अयान के कैंसर फ्री होने पर इमरान ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी की इस साल दो फिल्में आने वाली हैं। वह अमिताभ बच्चन के साथ चेहरे और गैंगस्टर फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News