A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के निधन के बाद से हो रही चर्चाएं एजेंडे से प्रेरित : अनुभव सिन्हा

सुशांत के निधन के बाद से हो रही चर्चाएं एजेंडे से प्रेरित : अनुभव सिन्हा

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा का सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हो रही चर्चा पर कहना है कि हर रोज का यह नाटक परेशान कर देने वाला है।

anubhav sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUBHAVSINHAA अनुभव सिन्हा

फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से चारों ओर हो रही चचार्ओं को हास्यास्पद बताया। उनका कहना है कि हर रोज का यह नाटक परेशान कर देने वाला है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शक है कि इस बहस में कुछ राजनीतिक मुद्दे भी जुड़ हुए हैं जिनकी शुरुआत अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से हुई है।

सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में खेमेबाजी, भाई-भतीजावाद, बुलिंग इत्यादि कई सारी चीजों को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

अभिनेता के जाने के बाद से किस तरह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ इस पर बात करते हुए अनुभव ने आईएएनएस को बताया, "जो कुछ हो रहा वह हास्यास्पद है। मैं उस युवा लड़के को शांति में रहने देना चाहूंगा। वह वाकई में परेशान, बैचेन और अशांति में रह रहे होंगे। हमें उन्हें कुछ समय के लिए आराम से रहने देना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "अपनी जिंदगी को खत्म करना कोई आसान काम नहीं है और खासकर तब जब आप सबकुछ अच्छा कर रहे हो। हमें शांत रहने की आवश्यकता है, लेकिन कई बातें हो चुकी हैं और मुझे शक है कि इसमें कुछ राजनीति भी घुस गई है और यह किसी के लिए भी अच्छा नहीं है -- उस लड़के के लिए भी नहीं।"

अनुभव का मानना है कि हमें इस वक्त सुशांत के परिवार के प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है।

Latest Bollywood News