A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इरोस एसटीएक्स ग्लोबल' ने मनोरंजन की दुनिया में शानदार व अविस्मरणीय 40 वर्ष किए पूरे

'इरोस एसटीएक्स ग्लोबल' ने मनोरंजन की दुनिया में शानदार व अविस्मरणीय 40 वर्ष किए पूरे

मनोरंजन जगत में इरोस एसटीएक्स ग्लोबल को 40 साल पूरे हो गए हैं। यह कंपनी दुनिया भर के सिनेमाघरों, थिएटर और ओटीटी डिजिटल मीडिया स्ट्रीमिंग जैसे कई फॉर्मेट में दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए फिल्मों डिजिटल कंटेंट और संगीत का सह-निर्माण और वितरण करती है।

eros STX global- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/EROSNOW इरोस एसटीएक्स ग्लोबल

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन, (एनवाईएसई: इरोस) एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी है जो दुनिया भर के सिनेमाघरों, थिएटर और ओटीटी डिजिटल मीडिया स्ट्रीमिंग जैसे कई फॉर्मेट में दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए फिल्मों डिजिटल कंटेंट और संगीत का सह-निर्माण और वितरण करती है। यह अंतरराष्ट्रीय उद्यम दर्शकों के लिए विभिन्न कहानियां पेश करने हेतु, 40 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ अभिनव और मनोरंजक कंटेंट पेश करने में सबसे आगे रहा है।

कंपनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ के पास हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में 12,000 से अधिक फिल्मों के अधिकार हैं और 196.8 मिलियन रजिस्टर्ड उपयोगकर्ता और 29.3 मिलियन भुगतान करने वाले सब्सक्राइबर्स हैं। यह किसी भी भारतीय कंपनी के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इतना महत्वपूर्ण चिह्न बनाना गर्व की बात है।

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल ने दूरदर्शी निर्देशक- अनुराग कश्यप, अयान मुखर्जी, इम्तियाज अली, रोहित शेट्टी और अन्य अद्भुत निर्देशकों के साथ सहयोग करके लगातार शानदार कंटेंट पेश करना सुनिश्चित किया है। हालांकि यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि प्रत्येक सुपरस्टार जिसने इरोस फिल्म में काम किया है, इरोस नाउ सिनेमा प्रेमियों के लिए एक उल्लेखनीय संग्रह प्रदान करता है। 'रॉकस्टार' से लेकर 'बाजीराव मस्तानी', 'देवदास' से लेकर 'ढिशूम' तक इरोस ने हर शैली में हिट फिल्में दी हैं। यह सूची दुनिया भर के लाखों दर्शकों के लिए अंतहीन है जो ताजा मनोरंजक कंटेंट का आनंद लेते हैं।

मनोरंजन जगत में 40 साल पूरे करने के इस महत्वपूर्ण अवसर को चिह्नित करते हुए, इरोस ने निम्नलिखित ट्वीट साझा किया है।

Latest Bollywood News