A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईषा गुप्ता ने बताया उन्हें क्यों दक्षिण अमेरिकी समझ लेते हैं लोग?

ईषा गुप्ता ने बताया उन्हें क्यों दक्षिण अमेरिकी समझ लेते हैं लोग?

ईशा बुधवार को मुंबई में इंडो-अमेरिकन एसोसियेशन फॉर ऑर्ट एंड कल्चर के कार्यक्रम नमस्ते अमेरिका में उपस्थित थीं।

esha gupta- India TV Hindi Image Source : PTI esha gupta

मुंबई: अभिनेत्री ईशा गुप्ता का मानना है कि बॉलीवुड का दायरा काफी व्यापक हो चुका है। अभिनेत्री ने साथ ही कहा कि कभी कभार गलती से उन्हें दक्षिण अमेरिकी समझ लिया जाता है। ईशा बुधवार को मुंबई में इंडो-अमेरिकन एसोसियेशन फॉर ऑर्ट एंड कल्चर के कार्यक्रम नमस्ते अमेरिका में उपस्थित थीं।

इस पहल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "राजनीतिक रूप से सही होने के बजाय मैं हमेशा राजनीतिक रूप से गलत बोलती हूं। अब हम युद्धग्रस्त दुनिया में जी रहे हैं, जहां लोग जमीन के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन यह वास्तव में अच्छी बात है कि भारत और अमेरिका एकजुट हुए हैं।" हॉलीवुड और बॉलीवुड के जुड़ाव पर बात करते हुए ईशा ने कहा, "भारतीय अब अपनी फिल्मों को लेकर अमेरिका जा रहे है और हॉलीवुड के बाद लोग बॉलीवुड को दुनिया की सबसे मशहूर फिल्म इंडस्ट्री के रूप में पहचानने लगे हैं।"

उन्होंने कहा, "जब भी मैं वहां जाती हूं लोगों को लगता है कि मैं दक्षिण अमेरिकी हूं, लेकिन जब मैं उन्हें अपना परिचय एक बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में देती हूं तो वे लोग भौंच्चके रह जाते हैं। यानी ऐसा नहीं है कि केवल हॉलीवुड ही भारत आ रहा है बल्कि बॉलीवुड का दायरा भी व्यापक होता जा रहै है।"

Latest Bollywood News