A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बनीं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली झलक

'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बनीं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली झलक

अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है। साथ ही बेटी के साथ फोटो भी शेयर की है।

Evelyn Sharma gives birth daughter ava rania bhindi shares first pic on instagram - India TV Hindi Image Source : INSTA: EVELYN_SHARMA 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बनीं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली झलक 

Highlights

  • एवलिन शर्मा ने बेटी को दिया जन्म
  • एवलिन ने बेटी का नाम एवा रानिया भिंडी
  • अभिनेत्री ने बेटी की पहली झलक भी शेयर की

रणबीर कपूर की सुपरहिट मूवी 'ये जवानी है दीवानी' और 'यारियां' में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन गई हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है। साथ ही नाम का भी खुलासा किया है। 

इस फोटो में एवलिन अपनी बेटी को गोद में लिए चूमती नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका।'

अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद बधाइयों का तांता लग गया है। एली अवराम, सोनल चौहान, नील नितिन मुकेश सहित तमाम सेलेब्स ने एवलिन के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें विश किया है। 

एवलिन ने ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन डॉ तुशान भिंडी से 15 मई 2021 को ब्रिस्बेन में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही एवलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज शेयर की। 

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं।

 

 

Latest Bollywood News