A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा ने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग की शादी, सामने आई वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीर

'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा ने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग की शादी, सामने आई वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीर

हाल ही में यामी गौतम ने शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया था। अब एक्ट्रेस एवलिन शर्मा भी शादी के बंधन में बंध गई हैं।

evelyn sharma married to longtime boyfriend tushan bhindi in private ceremony australia- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @EVELYN_SHARMA एवलिन शर्मा ने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग की शादी, शेयर की पहली तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी कर सभी को चौंका दिया था। अब एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई हैं। जी हां, 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नज़र आ चुकी अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी को जीवनसाथी बना लिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

एवलिन शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया बेस्ट तुषान भिंडी संग सगाई का ऐलान किया था। तुषान डेंटल सर्जन हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

एवलिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शादी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो व्हाइट कलर के ब्राइडल गाउन में नज़र आ रही हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- 'हमेशा' साथ में दिल वाला इमोजी भी बनाया है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। 

साहो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई

instagram:instagram.com/p/CNyb-UmBy_7/?utm_source=ig_web_copy_link}

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं। साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' रिलीज हुई, जिसमें वो रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलीन संग दिखाई दीं। उन्होंने लारा का किरदार निभाया था। 

इसके बाद एवलिन 'नौटंकी साला' और 'इश्क' में दिखाई दीं, जहां उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया। 'यारियां' में भी उनका रोल दमदार था। एक्ट्रेस को 'कुछ कुछ लोचा है', 'साहो' और 'किस्सेबाज' जैसी फिल्मों में भी देखा गया। 

 

Latest Bollywood News