A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी सारा के ग्रेजुएशन डे पर सैफ-अमृता ने यूं किया था चीयर, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

बेटी सारा के ग्रेजुएशन डे पर सैफ-अमृता ने यूं किया था चीयर, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है।

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। लेकिन आपको बता दें कि सारा एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी काफी अच्छी हैं। फिल्मों में आने से पहले सारा ने अपना वजन किया और आज वह बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। जी हां सारा के ऊपर यह लाइन बिलकुल सटीक बैठती है कि सारा ब्यूटी विद ब्रेन हैं। फिल्मों में आने से पहले सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की है।

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। आए दिन सारा की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में सारा के ग्रेजुएशन डे की एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। इस वीडियो में सारा की मां अमृता और पिता सैफ अली खान लाडली बेटी को चीयरअप करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सारा की वायरल वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी सारा को सर्टिफिकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सारा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है और सारा की ये वायरल वीडियो वहीं की है। सारा जब अपना सर्टिफिकेट कलेक्ट करते स्टेज पर आती हैं तो उनकी खुशी और एक्साइटमेंट देखने लायक थी और उनके माता-पिता भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। जल्द ही सारा की फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सारा कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी।

 

Latest Bollywood News