A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक पर वाइफ आलिया का बयान, नवाज़ टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन सेल्फ-रिस्पेक्ट सबकुछ है

Exclusive: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक पर वाइफ आलिया का बयान, नवाज़ टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन सेल्फ-रिस्पेक्ट सबकुछ है

नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। शादी से पहले आलिया का नाम अंजलि था जिसे बाद में बदलकर आलियाकर दिया गया था। उनकी शादी को 11 साल हो गए थे। दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं।

<p>नवाजुद्दीन सिद्दीकी...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ FILMIFEVER नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक पर वाइफ आलिया का बयान

मुंबई: कल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के तलाक की खबर सामने आई। खबर आई कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने 11 साल की शादी के बाद उन्हें वाट्सअप पर तलाक का लीगल नोटिस भेजा है। आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने इंडिया टीवी से बात करते हुए तलाक का नोटिस भेजने की वजह का खुलासा किया है। आलिया ने इंडिया टीवी के साथ अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया कि उनकी शादी में कई सीरियस इशू थे। 

आलिया और नवाजुद्दीन की शादी को एक दशक से भी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन आलिया ने कहा कि अब नहीं हो पा रहा है। आलिया ने इंडिया टीवी को बताया- ''एक पत्नी के नाते बहुत कॉम्प्रमाइज करना पड़ता है, फिर लगने लगता है कि सामने वाला ईजी ले रहा है। रिस्पेक्ट नहीं करना भी एक सबसे बड़ा रीजन है। गुड एक्टर हो, लोगों को इंस्पायर करते हो, इन्फ्लुएंस करते हो, टैलेंटेड हो। आपकी जर्नी में साथ देती हूं। बहुत सारे ईशू थे।'' 

आलिया ने आगे कहा- ''एक जगह पर आकर एक फैसला करना पड़ता है..बहुत समझाने की कोशिश की..मिडिल क्लास से हूं, मेरे खानदान में कोई डिवोर्स नहीं हुआ है, वैल्यूज है, सही क्या है, गलत क्या है, अब नहीं लिया जा रहा है..अब छोड़ दो।'

आलिया ने कहा उनके बच्चे उनसे बहुत अटैच हैं। आलिया की 9 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। मंटो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले शीबा से भी शादी कर चुके हैं लेकिन दोनों 6 महीने में अलग हो गए।

इंडिया टीवी से कंफर्म करते हुए आलिया सिद्दीकी के वकील अभय सहाय और मोहित मुदगल (लॉ फर्म बीसी दासगुप्ता एंड कंपनी) ने कहा कि आलिया के निर्देश पर नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा गया है। ये कानूनी नोटिस 22 पन्नों का है, जो नवाज और उनके परिवार के खिलाफ कई आरोपों को बताता है। आलिया और उनके वकील ने कानूनी नोटिस की प्रति शेयर करने से इनकार कर दिया। कहा गया है कि उनके बीच के मुद्दे व्यक्तिगत हैं, लेकिन ये कहना पर्याप्त है कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं।

आलिया ने नोटिस के माध्यम से नवाजुद्दीन से तलाक और पर्याप्त रखरखाव की मांग की है। नवाजुद्दीन को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए एडवोकेट्स द्वारा 07.05.2020 को नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनकी ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। आलिया ने खुद नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा था, लेकिन उस पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

आलिया के वकील अभय सहाय ने वीडियो भी रिलीज किया है: 

2009 में नवाज और आलिया ने थामा था हाथ

बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। पहले उनका नाम अंजलि था जिसे बदलकर आलिया रख लिया था। उनकी शादी को 11 साल हो गए थे। दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं।

14 दिनों के लिए क्वारंटीन में है एक्टर

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के बाद नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं। उन्हें 25 मई तक क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। वो खुद की गाड़ी में अपनी मां, भाभी और भाई के साथ घर पहुंचे हैं। एक्टर ने ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी है।


 

Latest Bollywood News