A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा की इस हरकत की वजह से चैनल को हुआ 35 लाख का नुकसान, कहा- काम करें नहीं तो खत्म करें कॉन्ट्रैक्ट

कपिल शर्मा की इस हरकत की वजह से चैनल को हुआ 35 लाख का नुकसान, कहा- काम करें नहीं तो खत्म करें कॉन्ट्रैक्ट

कॉमेडियन कपिल शर्मी एक बार फिर से अपनी शो की वजह से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल की बार-बार शूट कैंसिल करने की आदत की वजह से चैनल ने उन्हें परेशान होकर चेतावनी दे डाली है। चैनल ने कहा है कि ठीक से काम करें या फिर क

<p>कपिल शर्मा</p>- India TV Hindi कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपनी शो की वजह से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल की बार-बार शूट कैंसिल करने की आदत की वजह से चैनल ने उन्हें परेशान होकर चेतावनी दे डाली है। चैनल ने कहा है कि ठीक से काम करें या फिर कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दें।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू हो चुका है। छोटे परदे पर एक बार फिर से कपिल ने कमबैक किया है।

25 मार्च से शुरू हुए कपिल के नए कॉमेडी शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। जिसके बाद खबरें आईं कि ‘बागी-2’ स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आने वाले थे, हालांकि कपिल ने शो की शूटिंग को कैसिंल कर दिया।

जिसके बाद कपिल को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद कपिल ने ट्विटर पर सफाई दी थी कि टाइगर और दिशा शूट करने ही वाले ही नहीं थे तो शूट कैसिंल होने का सवाल ही कहां से उठता है। हाल ही में ऐसी खबरें आई कि कपिल अपने अगले एपिसोड के लिए रानी मुखर्जी के साथ शूट करने वाले थे, हालांकि कपिल ने ‘हिचकी’ स्टार के साथ शूटिंग कैसिंल कर दी। रानी 23 मार्च को फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बनने वाली थीं।

सूत्रों के अनुसार, कपिल के लगातार शूट कैंसिल करने के कारण चैनल ने एक अधिकारी ने अनौपचारिक रूप से चेताया है कि आप शूटिंग समय पर करें या फिर चैनल के साथ किए गए कॉन्टैक्ट को खत्म करें। यह पहला मामला नहीं है कि कपिल ने शूटिंग कैसिंल की है इसके पहले कपिल बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार जैसे शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को भी इंतजार करा चुके हैं। कपिल शर्मा का नया शो दर्शकों को रास नहीं आ रहा है। कपिल के कई फैन्स ने शो को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी।

Latest Bollywood News