A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा के पिता का निधन

मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा के पिता का निधन

सुधीर मिश्रा एक भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक हैं, जिन्हें हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, धारावी और चमेली सहित कई फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

<p> सुधीर मिश्रा के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  सुधीर मिश्रा के पिता का निधन

मुंबई: मशहूर फिल्मकार सुधीर मिश्रा पिता का मुंबई में निधन हो गया। सुधीर मिश्रा के पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा दिल के मरीज थे, जिसकी वजह से गुरुवार को सुबह उनका निधन हो गया। सुधीर मिश्रा ने ट्विटर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मेरे पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का आज सुबह निधन हो गया । वह लखनऊ के थे और अपने जीवन में कई पदों पर रहे। वे गणितज्ञ, सागर विश्वविद्यालय में गणित के प्रोफेसर, शिक्षा मंत्रालय में संयुक्त शिक्षा सलाहकार, सीएसआईआर के उप निदेशक, एमपी विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख, बीएचयू के कुलपति जैसे पदों पर आसीन रहे।”

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया कि बृहस्पतिवार शाम को जोगेश्वरी श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा कि कई लोग फिल्म उद्योग में सुधीर मिश्रा के माता-पिता के योगदान से अनजान थे। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘एक सज्जन, दूरदर्शी विचारक और शिक्षक के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। कई लोग फिल्म उद्योग में सुधीर मिश्रा के माता-पिता के योगदान से अनजान है। उन्होंने सभी सपने देखने वालों के लिए अपना घर और दिल खोल रखा था। भगवान डी एन मिश्रा की आत्मा को शांति दे।”

सुधीर मिश्रा एक भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक हैं, जिन्हें हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, धारावी और चमेली सहित कई फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

पीटीआई इनपुट के साथ

Latest Bollywood News