A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर फिल्म क्रिटिक राशीद ईरानी का निधन, करण जौहर ने जताया दुख

मशहूर फिल्म क्रिटिक राशीद ईरानी का निधन, करण जौहर ने जताया दुख

ईरानी स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से जूझ रहे थे और अकेले रहते थे। उनके नजदीकी दोस्त रफीक इलियास के अनुसार, दक्षिण मुंबई के पास धोबीतालाव में अपने घर में ईरानी ने संभवत: 30 जुलाई को अंतिम सांस ली होगी।

Karan Johar- India TV Hindi Image Source : TWITTER@KHALIDMOHAMED मशहूर फिल्म क्रिटिक राशीद ईरानी का निधन, करण जौहर ने जताया दुख 

विख्यात फिल्म समीक्षक रशीद ईरानी सोमवार को अपने आवास पर मृत पाए गए। वह 74 वर्ष के थे। ईरानी स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से जूझ रहे थे और अकेले रहते थे। उनके नजदीकी दोस्त रफीक इलियास के अनुसार, दक्षिण मुंबई के पास धोबीतालाव में अपने घर में ईरानी ने संभवत: 30 जुलाई को अंतिम सांस ली होगी।

इलियास ने कहा, “यह बेहद दुखद खबर है। शुक्रवार की सुबह नहाने के दौरान उनकी मौत हुई होगी क्योंकि वह बाथरूम में पाए गए। शुक्रवार से उन्हें प्रेस क्लब या उस जगह पर नहीं देखा गया जहां वह आमतौर पर सुबह का नाश्ता करते थे।”

उन्होंने कहा, “हम सब सोच रहे थे कि वह शहर से बाहर गए हैं, इसलिए हम इस उम्मीद में इंतजार कर रहे थे कि वह रविवार रात को वापस आ जाएंगे। लेकिन आज हमें चिंता हुई। हमने पुलिस को बुलाया और दरवाजा तोड़ा।”

इलियास के मुताबिक ईरानी की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें पिछले साल कोविड भी हुआ था। मुंबई प्रेस क्लब के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने भी ट्वीट कर ईरानी के निधन की जानकारी दी।

समीक्षक ने निधन की खबर पर करण जौहर ने दुख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आपकी आत्मा को शांति मिले राशिद… मुझे हमारी सारी मुलाकात और प्यारी बातचीत याद हैं… सिनेमा पर आपकी अंतर्दृष्टि हमेशा कीमती रहेगी।"

Latest Bollywood News