A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग मामले में हिरासत में ली गई मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस

ड्रग मामले में हिरासत में ली गई मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया है।

ragini dwivedi- India TV Hindi Image Source : @RAGHU05786023 @PETLEEPETER रागिनी द्विवेटी कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस हैं

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया है। पहले सीसीबी ने उनके आवास की तलाशी ली, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुबह 6 बजे सीसीबी का एक दल रागिनी द्विवेदी के घर पहुंचा था।

सीसीबी ने पहले बुधवार को एक्ट्रेस को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा, लेकिन एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा, इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें फिर से बुलाया। सीसीबी के सूत्रों के मुताबिक आज अभिनेत्री अधिकारियों के सामने पेश होंगी। पुलिस ने रवि नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है जो कन्नड़ इंडस्ट्री में मादक पदार्थ पहुंचाने का काम करता था।

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बैंगलुरू से तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर आरोप था कि वे कन्नड़ फिल्म उद्योग के सिंगर्स और एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते थे। इसी मामले की जांच करते हुए सीसीबी ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक करीब 15 लोग ड्रग्स कारोबार से जुड़े हैं।रागिनी द्विवेदी मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी से हैं। उन्होंने 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से करियर की शुरुआत की। उन्होंने केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्तोंदीप पाटिल ने यहां पत्रकारों को बताया, "कोर्ट से सर्च वारंट लेकर एक महिला इंस्टपेक्टर समेत सीसीबी के 7 जांचकर्ताओं ने रागिनी के पूरे अपार्टमेंट की तलाशी लीं ताकि घर में बैन किए गए ड्रग्स के कुछ सुराग मिल जाएं।"

जांच के दौरान टीम ने सभी कमरों, रसोई, फूलों के गमले सहित हर चीज की बारीकी से तलाशी ली। गुरुवार शाम को कथित तौर पर ड्रग्स की सप्लाई करने के लिए हिरासत में लिए गए रागिनी के एक दोस्त से जानकारी मिलने के बाद टीम ने अभिनेत्री के यहां छापा मारा।

पाटिल ने कहा, "हमने वैसे उनके फ्लैट से चार मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त कर लिए हैं।"

 

Latest Bollywood News