A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर तेलुगू कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन, एसएस राजामौली, सोनू सूद, प्रभु देवा ने जाहिर किया शोक

मशहूर तेलुगू कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन, एसएस राजामौली, सोनू सूद, प्रभु देवा ने जाहिर किया शोक

शिव शंकर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

मशहूर तेलूगु कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन- India TV Hindi Image Source : TWITTER- PRABU DEVA मशहूर तेलूगु कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन

लोकप्रिय तेलुगू कोरियोग्राफर शिव शंकर ने रविवार को हैदराबाद में अंतिम सांस ली। शिव शंकर कोविड -19 से पीड़ित थे जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार को उनका निधन हो गया। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया, महज 72 वर्ष की आयु में निधन होने से कलाकारों के बीच दुख की लहर फैल गई। सोनू सूद ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना साझा की।

राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर गरु का निधन हो गया है। मगधीरा के लिए उनके साथ काम करना एक यादगार अनुभव था। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति संवेदना।"

सोनू सूद ने लिखा, "शिव शंकर मास्टरजी के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन भगवान की अलग योजना थी। हमेशा आपको याद करेंगे मास्टरजी। ईश्वर परिवार को इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दे। सिनेमा हमेशा याद रहेगा। आप साहब।"


प्रभुदेवा ने लिखा, "शिव शंकर मास्टरजी के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। गहरी संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले।

खुशबू सुंदर ने ट्वीट किया, "हमने आज एक महान प्रतिभा को खो दिया है। कोरियोग्राफर #शिवशंकर मास्टर। उनके साथ दर्जनों गाने किए हैं। मैं विशेष रूप से उनसे कोरियोग्राफ गाने के लिए कहता हूं जिनमें मस्ती, रोमांस और नृत्य होता है। आप बहुत याद आएंगे मास्टर जी ।"


शिव शंकर को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मगधीरा' के लिए 'सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी का पुरस्कार' मिला। उन्होंने पुरस्कार विजेता फिल्म के लिए 'धीरा धीरा' गाने को कोरियोग्राफ किया, जिसे एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था और इसमें राम चरण और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं।

शिव शंकर ने तेलुगु और तमिल में 'थाना सेरंधा कूट्टम' और 'सरकार' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। कोरियोग्राफर ने 'मगधीरा' फिल्म में सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता। उनके साथ उनका बड़ा बेटा भी COVID से संक्रमित था।

Latest Bollywood News