A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर से फ़ैन ने पूछा- बर्तन, कपड़े धोते हैं? ऐक्टर ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर से फ़ैन ने पूछा- बर्तन, कपड़े धोते हैं? ऐक्टर ने दिया ये जवाब

शाहिद ने आज फ़ैन्स के सवालों के जवाब दिए, और यह भी बताया कि पिता के साथ काम करना कभी आसान नहीं रहता है। दोनों फ़िल्म ‘जर्सी’ में भी साथ नज़र आने वाले हैं.

<p>शाहिद </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHAHID शाहिद 

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर आज ट्विटर पर लाइव आए और फ़ैन्स के सवालों के जवाब दिए। शाहिद ने बताया अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर के साथ काम करना कभी आसान नहीं रहा है। ट्विटर पर एक इंट्रैक्टिव सेशन आयोजित करते हुए शाहिद ने खुलासा किया कि वह 'अभी भी उनके साथ फ़्रेम साझा करने से घबरा जाते हैं'। पिता-बेटे की जोड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' में नजर आएगी। इससे पहले दोनों 'मौसम' और 'शानदार' में काम कर चुके हैं।

'जर्सी' इसी नाम की साल 2019 में आई तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। यह कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उम्र के तीसवें पड़ाव में भारत के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला करता है।

शाहिद ने अपने प्रशंसकों के साथ एक ट्विटर चैट पर 'जर्सी' के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "बस एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। लेकिन मैंने अब तक जो भी किया है, उससे बहुत खुश हूं। मैं वास्तव में फिल्म के इस सफर और टीम का आनंद ले रहा हूं।"

वहीं अपनी परियोजनाओं के अलावा उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर के काम में हाथ-बंटाने के बारे में भी कहा।

उनसे एक यूजर ने पूछा कि क्या वह बर्तन धोते, खाना बनाते और कपड़ा धोते हैं? इस पर शाहिद ने कहा, "मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है। और तुम्हारा?

आईएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News