A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीरज चोपड़ा की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, अलग-अलग किरदार में नजर आए ओलंपिक मेडलिस्ट

नीरज चोपड़ा की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, अलग-अलग किरदार में नजर आए ओलंपिक मेडलिस्ट

हाल ही में नीरज चोपड़ा की एक्टिंग का जौहर एक एड फिल्म के दौरान देखने को मिला। कमर्शियल में चोपड़ा रिपोर्टर, फिल्म प्रोड्यूसर, मार्केटिंग के पंडित जैसे अलग-अलग अवतारों में दिखाई दे रहे हैं।

Neeraj Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEERAJ CHOPRA  नीरज चोपड़ा की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, अलग-अलग किरदार में नजर आए ओलंपिक मेडलिस्ट

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा लगातार खबरों में हैं। वह न सिर्फ एक काबिल जेवलिन थ्रो प्लेयर हैं, बल्कि एक कुशल एक्टर भी हैं। हाल ही में उनकी एक्टिंग का जौहर एक एड फिल्म के दौरान देखने को मिला। कमर्शियल में चोपड़ा एक रिपोर्टर, फिल्म प्रोड्यूसर, मार्केटिंग के पंडित जैसे अलग-अलग अवतारों में दिखाई दे रहे हैं। नीरज अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान खींच रहे हैं।

इस कमर्शियल में नीरज चोपड़ा पत्रकार, मार्केटिंग गुरु, बैंक कैशियर के साथ-साथ फिल्म निर्देशक भी बने हैं। कमर्शियल में कई ऐसे सीन्स हैं जो एक दर्शक के तौर पर आपको गुदगुदाते हुए नजर आएंगे और आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। जैसे ही नीरज ने इस कमर्शियल को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया, फैंस इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं देने से खुद को नहीं रोक पाए। नीरज के अभिनय कौशल को देखकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। 

यहां देखिए चंद ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

न सिर्फ कमर्शियल फिल्म में बल्कि इससे पहले नीरज चोपड़ा क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति पर भी शिरकत कर चुके हैं। जहां पर उन्हें अमिताभ बच्चन की फिल्मों के डायलॉग्स को हरियाणवी में बोलते हुए देखा गया था। नीरज की इस स्किल से अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित हुए थे।
 

Latest Bollywood News