A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई के लिए अजीबोगरीब शब्द का किया इस्तेमाल, भड़के फैंस

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई के लिए अजीबोगरीब शब्द का किया इस्तेमाल, भड़के फैंस

Bigg Boss 13 : टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों काफी कुछ धमाकेदार चल रहा है। 

<p>rashmi desai and Siddharth Shukla fight</p>- India TV Hindi rashmi desai and Siddharth Shukla fight

 

Bigg Boss 13 : टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों काफी कुछ धमाकेदार चल रहा है। इन दिनों घर में काफी लड़ाई- झगड़े हो रहे हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई इस हद तक बढ़ गई है जिसकी वजह से दोनों के फैंस की इस लड़ाई में कुद पड़े हैं। हाल में बिग बॉस के 15वें दिन सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज गिल आपस में बात कर रहे थे और बात करने के दौरान सिद्धार्थ ने रश्मि के बारे में कहा कि 'वह बहुत कमीनी है' वहीं माहिरा शर्मा के चेहरे को जूते से तुलना की।

धर्मेंद्र से पहले जितेंद्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

सिद्धार्थ, अबु मलिक को यह समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि रश्मि अपने आंसुओं को हथियार की तरह इस्तेमाल करती हैं। क्योंकि रश्मि को ज्यादातर वक्त अबु के सामने रोते हुए देखा गया है। क्योंकि रश्मि लगातार तीसरे हफ्ते नॉमिनेट हुई हैं। उन्होंने कहा कि रश्मि उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल करना चाहती हैं ताकि वे उन्हें आने वाले समय में नॉमिनेट ना करें। कई फैंस ने सिद्धार्थ की इसलिए भी आलोचना की क्योंकि सिद्धार्थ ने उनके इमोशन्स का मजाक उड़ाया और 'कमिनी' तक कह डाला।

Happy Birthday Hema Malini: हेमा मालिनी की ये रेयर तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी

 

Latest Bollywood News