A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेहंदी' एक्टर फराज खान का हुआ निधन, पूजा भट्ट ने दुख जाहिर करते हुए दी जानकारी

'मेहंदी' एक्टर फराज खान का हुआ निधन, पूजा भट्ट ने दुख जाहिर करते हुए दी जानकारी

'फरेब' और 'मेहंदी' फिल्म के एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी है।

Faraaz Khan Passes Away- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फराज खान का हुआ निधन

'फरेब' और 'मेहंदी' फिल्म के एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी है। 14 अक्टूबर को फराज के ब्रेन इंफेक्शन से पीड़ित होने की खबर आई थी, जो उनकी छाती तक फैल गया था। उपचार के लिए उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे।

अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट ने बॉलीवुड अभिनेता फराज खान के निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "भारी मन से मैं इस खबर को बताना चाहती हूं कि #FaraazKhan अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने हमें छोड़ दिया है और मैं आशा करती हूं कि वो अब बेहतर जगह पर हैं। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद, उन्हें उस समय इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।"

फराज के परिवार ने इलाज के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी, जिसके बाद कई लोग सामने आए थे। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इलाज का पूरा खर्च उठाते हुए उनके मेडिकल बिल्स भरे थे। 

फराज खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, उठाया इलाज का खर्च

फराज बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिख चुके हैं, जिनमें से एक साल 1998 में आई फिल्म 'मेंहदी' है। इस फिल्म में 'फराज', अभिनेत्री रानी मुखर्जी संग नजर आए थे। इसके अलावा, वह साल 1996 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म फरेब में भी दिख चुके हैं।   

Latest Bollywood News