A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS। फरदीन खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को बना रहा दीवाना, एक-एक तस्वीर देख हार जाएंगे दिल

PICS। फरदीन खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को बना रहा दीवाना, एक-एक तस्वीर देख हार जाएंगे दिल

सिनेमाजगत से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे अभिनेता फरदीन खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह फरदीन खान का नया लुक है।

Fardeen Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SPOTTODAY Fardeen Khan

बॉलीवुड में कब कौन सा सितारा चमक जाए और कोई कब लाइमलाइट से गायब हो जाएगा ये कहा नहीं जा सकता है। ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में सिनेमाजगत से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे अभिनेता फरदीन खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह फरदीन खान का नया लुक है। 

फरदीन खान हाल ही में टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर दिखाई दिए। कैमरे में फरदीन जैसे ही कैद हुए तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं। ऐसा इसलिए क्योंकि फरदीन खान पहले से ज्यादा फिट और काफी हैंडसम लग रहे थे।

Image Source : Instagram/spottodayFardeen Khan

फरदीन खान का ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन  जिस जिसने भी देखा वो उन्हें देखता ही रह गया। दरअसल, फरदीन खान आखिरी बार साल 2010 में 'दूल्हा मिल गया' फिल्म में दिखे थे। ये फिल्म तो फ्लॉप हुई ही लेकिन फरदीन भी मीडिया के कैमरे से ओझल हो गए। कुछ साल बाद जब फरदीन नजर आए तो उनका लुक देखकर सभी हैरान रह गए थे। उस वक्त वायरल हुई तस्वीरों में फरदीन ओवरवेट होने के साथ-साथ इतने ज्यादा बदल गए थे कि एक झलक में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था।

ऐसे में फरदीन खान का ये ट्रांसफॉर्मेशन फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर फरदीन खान डेनिम जींस के साथ सफेद हॉफ शर्ट और गॉगल्स लगाए हुए थे। मीडिया को देखते ही फरदीन ने जमकर पोज भी दिए। 

खबरों की मानें तो फरदीन जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'विस्फोट' है जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख, प्रिया बापट हैं। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता हैं।

Latest Bollywood News