A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Marvel की सीरीज का हिस्सा होंगे फरहान अख्तर और फवाद खान?

Marvel की सीरीज का हिस्सा होंगे फरहान अख्तर और फवाद खान?

आयरन मैन, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका जैसे महान सुपरहीरो दे चुके मार्वल स्टूडियोज अब जल्द ही मिस मार्वल नाम की एक टीवी सीरीज लेकर आ रहा है।

Fawad Khan Farhan Akhter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FAWAD KHAN Marvel की सीरीज का हिस्सा होंगे फरहान अख्तर और फवाद खान?

जाने माने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान अब मार्वल सीरीज में नजर आ सकते हैं। आयरन मैन, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका जैसे महान सुपरहीरो दे चुके मार्वल स्टूडियोज अब जल्द ही मिस मार्वल नाम की एक टीवी सीरीज लेकर आ रहा है। सीरीज मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पहले मुस्लिम अमेरिकी सुपरहीरो के बारे में बताएगी। अब खबर आ रही है कि फवाद खान भी सीरीज में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

दरअसल, मिस मार्वल के IMDb पेज पर फवाद खान का नाम आने के बाद से ही फवाद खान को लेकर खबरें आने लगी थीं। इस लिस्ट में फवाद खान की एक तस्वीर देखी जा सकती है। पेज के मुताबिक, फवाद खान मिस मार्वल सीरीज में 'हसन' की भूमिका निभाएंगे। इसे लेकर बीबीसी के रिपोर्टर हारुन राशिद का एक ट्वीट भी सामने आया है। 

इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के भी शामिल होने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक, फरहान अख्तर सीरीज की कास्ट और क्रू के साथ बैंकॉक में हैं और शूटिंग कर रहे हैं। सीरीज से जुड़ी सभी जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई हैं। ध्यान दें कि मिस मार्वल एक पाकिस्तानी अमेरिकी किशोरी कमला खान की कहानी है। कमला एक टीनएजर सुपरहीरो हैं जो कैप्टन मार्वल को पसंद करती हैं। डिज़नी प्लस पर आने वाली सीरीज़ आदिल एल अरबी, बिलाल फलाह, शरमीन ओबैद-चिनॉय और मीरा मेनन द्वारा निर्देशित है।

Latest Bollywood News