A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम ने येरवाड़ा जेल के कैदियों को किया हैरान

जब 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम ने येरवाड़ा जेल के कैदियों को किया हैरान

फरहान अख्तर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों इस फिल्म की टीम ने पुणे में येरवाड़ा जेल में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। इस मौके पर टीम ने एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें अभिनेता फरहान..

farhan- India TV Hindi farhan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों इस फिल्म की टीम ने पुणे में येरवाड़ा जेल में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। इस मौके पर टीम ने एक खास  कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें अभिनेता फरहान अख्तर, रवि किशन, रोनित रॉय, दीपक डोब्रियाल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक और अभिनेत्री डायना पेंटी ने शिरकत की। फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी और संगीतकार अजुर्ना हरजी और रोचक कोहली ने भी इसमें हिस्सा लिया। फिल्म की टीम के साथ मंच पर कैदी नितिन अरोले, पुरुष कांस्टेबल प्रभाकर और महिला कांस्टेबल प्रतिभा भी प्रस्तुति देते नजर आए।

प्रत्येक वर्ष स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन होता है, लेकिन इस साल 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम ने वहां पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया। यह पहली बार था कि इस तरह के बड़े पैमाने पर जेल के साथियों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। (‘Bareilly Ki Barfi’ Quick Review: क्या दर्शकों तक पहुंच पाएगी फिल्म की मिठास?)

यह फिल्म एक संगीत बैंड बनाने वाले कैदियों के एक समूह की कहानी है। इसमें फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियाल, डायना पेंटी, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक और रोनित रॉय जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 15 सितंबर, 2017 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News