A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना काल में फरहान अख्तर की 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई' शूटिंग शुरू करने वाली पहली फिल्म

कोरोना काल में फरहान अख्तर की 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई' शूटिंग शुरू करने वाली पहली फिल्म

फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई' की शूटिंग शुरू हो गई।

ritesh sidhwani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RITESH_SID हैलो चार्ली और डोंगरी टू दुबई की शूटिंग हुई शुरू

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था। जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब लॉकडाउन में छूट मिलने पर फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बनने वाली दो फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई' की शूटिंग सावधानियां बरतते हुए की जा रही है। फिल्म हैलो चार्ली के गाने की शूटिंग पूरी भी हो गई है। डोंगरी टू दुबई पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू हुई है।

निर्माताओं ने लगभग 150 सदस्यों की एक यूनिट के साथ शूटिंग शुरू की है।शूटिंग इस तरह से शेड्यूल की है जिसमें कोविड-19 के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए। शूटिंग के लिए दोनों फिल्मों हैलो चार्ली' और डोंगरी टू दुबई के बीच बांटा और शूट सफलतापूर्वक पूरा किया गया।

रितेश सिद्धवानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम उस काम से साथ वापिस आ गए हैं जिसे करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। अपनी कास्ट और क्रू के साथ जिन्हें हम ढेर सारा प्यार करते हैं।

फरहान अख्तर ने भी पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा-काम पर वापस जाना एक राहत और खुशी है लेकिन हम जिस समय में हैं, उसे देखते हुए सामाजिक रूप से ज़िम्मेदार होना और कास्ट एंड क्रू के लिए पर्यावरण को सुरक्षित रखना महत्वपूर्ण है। वे बनाने का काम करते हैं। हम उन्हें सुरक्षित रखने के लिए काम करते हैं।

Latest Bollywood News