A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर दिखाना चाहते हैं कैंदियों को ‘लखनऊ सेंट्रल’

फरहान अख्तर दिखाना चाहते हैं कैंदियों को ‘लखनऊ सेंट्रल’

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्हें एक कैदी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में परहान ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा है कि अगर अधिकारियों से उन्हें अनुमति मिल जाए...

farhan- India TV Hindi farhan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्हें एक कैदी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में परहान ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा है कि अगर अधिकारियों से उन्हें अनुमति मिल जाए जो वह पुणे के यरवदा जेल के कैदियों को अपनी ‘लखनऊ सेंट्रल’ दिखाना पसंद करेंगे। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म जेल के उन कैदियों की एक सच्ची कहानी पर आधारित है जो जेल में रहते हुए ही एक बैंड की शुरूआत करते हैं।

फरहान ने इस फिल्म में उन कैदियों में से एक की भूमिका निभाई है। फरहान ने हाल में अपनी फिल्म की टीम के साथ यरवदा जेल में स्वतंत्रता दिवस मनाया और फिल्म का गाना ‘तीन कबूतर’ भी जारी किया। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी कोई योजना कैदियों को वह फिल्म दिखाने की है, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें ‘लखनऊ सेंट्रल’ फिल्म दिखाना अच्छा लगेगा। उन्होंने कहा कि वे जेल अधिकारियों से बातचीत करेंगे और इसकी व्यवस्था का प्रयास करेंगे।

इस कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जेल भूषण कुमार उपाध्याय भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वे निश्चित रूप से कैदियों के लिए फिल्म के प्रदर्शन की व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्रम में जेल के करीब तीन हजार कैदी तथा कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए। बता दें कि ‘लखनऊ सेंट्रल’ फिल्म 15 सितंबर को प्रदर्शति होने वाली है।

Latest Bollywood News