A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर फरहान अख्तर का खास पोस्ट, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर फरहान अख्तर का खास पोस्ट, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

एक तरफ फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है तो दूसरी तरफ शिबानी ने उनके नाम का टैटू कराया है।

Farhan Akhtar wished shibani Dandekar on her birthday says with all my happy birthday shu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: FAROUTAKHTAR शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर फरहान अख्तर का खास पोस्ट 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने आज अपनी गर्लफ्रेंड और सिंगर, एक्ट्रेस व होस्ट शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने शिबानी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। इसके साथ फरहान ने अपने दिल की बात भी लिखी है। 

फरहान ने शिबानी संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'पूरे दिल से .. जन्मदिन मुबारक हो शू। लव यू।'

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर लाएंगे 'दिल चाहता है' का फीमेल वर्जन, कैट, प्रियंका और आलिया संग होगी रोड ट्रिप

वहीं, शिबानी ने अपने जन्मदिन पर फरहान को खास तोहफा दिया है। उन्होंने उनके नाम का टैटू कराया है, जिसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें शिबानी के गले पर फरहान का नाम लिखा हुआ है।  

Image Source : instagram शिबानी दांडेकर ने फरहान के नाम का कराया टैटू 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी दोस्त शिबानी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और उन्हें बर्थडे विश किया है। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान हाल ही में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखाई किए थे। इसमें मृणाल ठाकुर भी थीं। फिल्म बॉक्सिंग के ऊपर आधारित थी, जिसे दर्शकों ने सराहा। 

फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत 'जी ले जरा' के साथ एक बार फिर एक निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्म फरहान की रोड ट्रिप फिल्मों 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की तर्ज पर इस बार लड़कियों के लिए शैली का विस्तार करेगी। 'जी ले जरा' को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है, जिसे रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। यह 2023 में रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News