A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दंगल' को-स्टार सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर फातिमा सना शेख ने दिया ये जवाब

'दंगल' को-स्टार सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर फातिमा सना शेख ने दिया ये जवाब

सान्या और फातिमा दोनों आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में दिखाई दी थीं, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

फातिमा सना शेख ने सान्या मल्होत्रा को डेट करने को लेकर दिया जवाब- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @FATIMASANASH/@SANYAMALHOTRA_ फातिमा सना शेख ने सान्या मल्होत्रा को डेट करने को लेकर दिया जवाब

मुंबई: अभिनेत्री फातिमा सना शेख का कहना है कि वह अपनी 'दंगल' की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा के साथ डेटिंग की खबरों को सुनकर हंस पड़ी। उनका कहना है कि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं।  बता दें कि दोनों आमिर खान की फिल्म दंगल में साथ नज़र आई थीं। उन्होंने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था।

अफवाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम दोनों इसे सुनकर हंस पड़े। सिर्फ इसलिए की हम अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने इतनी गलत धारणा बना ली।"

सान्या से तीन चीजें सीखने के बारे में फातिमा ने कहा, "मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। एक यह कि सान्या को सब कुछ साफ रखना पसंद है। जबकि वह एक अंतमुर्खी है और मैं एक बहिमुर्खी हूं, मैंने कई बार खुद को थामना सीखा है। मैंने उससे काम के प्रति समर्पण को लेकर भी बहुत कुछ सीखा है।"

अपनी अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह मुझे धर्मनिरपेक्ष भारत की आदर्श पोस्टर गर्ल की तरह महसूस कराता है। हमारे देश की सुंदरता यह है कि हम इतने विविधतापूर्ण हैं और हम जैसे हैं, वैसे होकर ही खुश हैं। हमारा अपना धर्म और हर किसी को इसे स्वीकार करने का हक है।"

बता दें कि सान्या और फातिमा दोनों आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में दिखाई दी थीं, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसमें पूर्व नेशनल रेसलिंग चैंपियन महावीर सिंह फोगाट की कहानी दिखाई गई थी, जो कठिनाइयों से लड़ते हुए अपनी बेटियों को सफलता के मुकाम तक पहुंचाता है। इस मूवी के गानों से लेकर डायलॉग्स तक खूब हिट हुए थे। बॉक्स ऑफिस पर इसने कई रिकॉर्ड्स तोड़े और बनाए थे। इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। 

आमिर खान, सान्या और फातिमा के अलावा मूवी में जायरा वसीम, सुहानी भटनागर, साक्षी तंवर और अपारशक्ति खुराना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News