A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वैक्सीन लेने बाद भी पॉजिटिव हुए फिल्ममेकर रमेश तौरानी, इंस्टाग्राम पर बताई ये बात

कोरोना वैक्सीन लेने बाद भी पॉजिटिव हुए फिल्ममेकर रमेश तौरानी, इंस्टाग्राम पर बताई ये बात

रमेश तौरानी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर खबर साझा की, जिसमें बताया गया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड पॉजिटिव निकले हैं।

ramesh taurani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM.COM/RAMESHTAURANI ramesh taurani

फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर खबर साझा की, जिसमें बताया गया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड पॉजिटिव निकले हैं।

रमेश तौरानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मैं जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है। मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं। यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मुझसे इंटरेक्ट किया है तो कृपया जांच करवाएं। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है। जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें!"

कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोविड से संक्रमित हुई हैं। बुधवार को, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की टीम ने घोषणा की कि अभिनेता कोविड से संक्रमित हो गए हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं। सोमवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

हाल ही में जांच में कोविड पॉजिटिव निकली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी, तारा सुतारिया और अभिनेता-फिल्मकार सतीश

Latest Bollywood News