A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों एक बार फिर करवाई जा रही है श्रीदेवी की मौत की जांच, SC कोर्ट में आज होगी सुनवाई

आखिर क्यों एक बार फिर करवाई जा रही है श्रीदेवी की मौत की जांच, SC कोर्ट में आज होगी सुनवाई

श्रीदेवी की अचानक मौत देशभर के लिए एक गहरा सदमा थी। आज भी उनके फैंस का इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को अचानक हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश में जैसे हमचल मचा दी थी। कोई भी यह मानने को तैयार नहीं था कि उनकी चहीती कलाकार हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं।

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक मौत देशभर के लिए एक गहरा सदमा थी। आज भी उनके फैंस का इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को अचानक हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश में जैसे हमचल मचा दी थी। कोई भी यह मानने को तैयार नहीं था कि उनकी चहीती कलाकार हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं। उनकी मौत ने फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन कड़ी जांच के बाद यही निष्कर्ष निकला कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई थी।

लेकिन अब एक बार फिर से श्रीदेवी की मौत की जांच करवाने मुद्दा उठाया गया है। दरअसल अभिनेत्री की मौत के 2 महीने बाद यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ने लगा है। गौरतलब है कि हाल ही में आई खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की इस रहस्यमयी मौत पर फिल्मकार सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने इस याचिका को मंजूर भी कर लिया है।

कहा जा रहा है कि इस मामले पर आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में हुई थी, जहां वह एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। श्रीदेवी की मौत उनके परिवार के लिए एक गहरा सदमा थी, जिससे वह आज भी उभरने की कोशिश कर रहे हैं।

Latest Bollywood News