A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्मी फ्राइडे: कल रिलीज हो रही हैं 3 बड़ी फिल्में

फिल्मी फ्राइडे: कल रिलीज हो रही हैं 3 बड़ी फिल्में

कल है फिल्मी फ्राइडे और कल तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां, तिग्मांशु धूलिया की राग देश और मधुर भंडारकर की इंदु सरकार।

INDU SARKAR, MUBARAKAN, RAAG DESH _INDIA TV- India TV Hindi INDU SARKAR, MUBARAKAN, RAAG DESH _INDIA TV

नई दिल्ली: कल है फिल्मी फ्राइडे और कल तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां, तिग्मांशु धूलिया की राग देश और मधुर भंडारकर की इंदु सरकार

बात करें मुबारकां की तो इस फिल्म में रियल लाइफ चाचा-भतीजे अनिल और अर्जुन कपूर की जोड़ी एकसाथ नजर आने वाली है। मुबारकां में अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं, और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते दिखेंगे। ये फिल्म अनीस बज्मी की है जो पहले ही वेलकम, नो एंट्री, रेडी और सिंह इज ब्लिंग जैसी कई कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं।

फिल्म राग देश में कुणाल कपूर, मोहित मारवाह और अमित साध लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी 1945 में हुए रेड फोर्ट ट्रायल पर आधारित है। आपको बता दें इस फिल्म का प्रोडक्शन राज्यसभा टीवी कर रहा है।

इस फ्राइडे नील नितिन मुकेश और कृति कुल्हारी की फिल्म इंदु सरकार भी रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म कई बार विवादों में फंस चुकी है। यह फिल्म 1975 के आपातकाल पर आधारित है। फिल्म को सेंसर ने भले ही 2 कट के साथ पास कर दिया हो लेकिन फिल्म को लेकर विवाद अब तक नहीं थमा है।

तीन फिल्में और तीनों बिल्कुल ही अलग फ्लेवर की। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्म पसंद आती है।

मनोरंजन और बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest Bollywood News