A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाज के पूरे परिवार के खिलाफ नवाज की पत्नी आलिया ने एफआईआर दर्ज कराई है।

Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN SIDDIQUI Nawazuddin Siddiqui

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन के पूरे परिवार के खिलाफ नवाज की पत्नी आलिया ने एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 354 और पास्को अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत दर्ज की गई।  

ये पूरा मामला दिसंबर 2012 का है। आलिया द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, उनकी बेटी जो 9 साल की थी (अब उसकी उम्र 17 साल है) नवाजुद्दीन के भाई मिनहाजुद्दीन ने उससे छेड़छाड़ की थी। 

अब इस मामले में 27 जुलाई को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आलिया ने एफआईआर दर्ज की है। उसका दावा है कि मिन्हाजुद्दीन ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की और यूपी में नवाज़ुद्दीन के घर पर अश्लील क्लिप दिखाई। एफआईआर के अनुसार नवाजुद्दीन उस समय मौजूद नहीं थे। वो उस वक्त मुंबई में थे। आलिया ने एफआईआर में बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को मुंबई में जाकर दी थी। एफआईआर के अनुसार नवाजुद्दीन ने आलिया से कहा कि उनका करियर अभी शुरू हुआ है और यह जानकारी उनके करियर पर खराब असर डाल सकती है। इस बात को घर की चार दीवारी में ही सुलझाएंगे।

अब अपने वकील के जरिए आलिया ने एफआईआर दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला बहुत पुराना है और यह उनके अधिकार क्षेत्र में भी आता है। उन्होंने एफआईआर दर्ज की है लेकिन इसमें नवाजुद्दीन की कोई भूमिका नहीं है। पुलिस ने कहा कि यह सब निजी विवाद के कारण है।  

Latest Bollywood News