A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 90 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 90 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

दीपिका पादुकोण के मुंबई के वर्ली में स्थित घर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। हालांकि मौके पर ही दमकल विभाग के तीन गाड़ियों ने पहुंच चुकी हैं।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Image Source : PTI दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी आग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के मुंबई के वर्ली में स्थित घर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। हालांकि मौके पर ही दमकल विभाग के तीन गाड़ियों ने पहुंच चुकी हैं। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल पर आग लगी है। इस खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

दादर के प्रभादेवी इलाके में बुधवार दोपहर को ब्यूमोंटे टॉवर की 33वीं मंजिल पर लगी आग के बाद कम से कम 90 निवासियों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इसी इमारत की 26वीं मंजिल पर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर कहा कि वह सुरक्षित हैं और दमकलकर्मियों की सलामती के लिए दुआ की।

Image Source : ptiदीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी आग

बीएमसी आपदा नियंत्रण के अनुसार, यहां इमारत के सबसे उपरी 32वें और 33वें तल में अपराह्न् लगभग 2.10 बजे आग लग गई और कुछ ही देर में वहां से काला धुआं निकलने लगा। लगभग तीन घंटों के बाद आग इमारत की निचली मंजिल में फैलने लगी, जिससे वहां रह रहे व्यापारिक और ग्लैमर जगत के लोगों समेत अन्य लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 12 से अधिक दमकल वाहन तैनात किए गए हैं। अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

Image Source : ptiदीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी आग

Latest Bollywood News