A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग से उठ रहा साजिशों का धुआं, जानिए क्यों हो रहा शक?

'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग से उठ रहा साजिशों का धुआं, जानिए क्यों हो रहा शक?

बीते महीने फिल्म आदिपुरुष के सेट पर आग लगने के घटना ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म के सेट पर आग लगने से करोड़ों का नुकसान हो गया था।

adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARINDERCHAWLA Adipurush

बॉलीवुड प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' एक बार फिर से चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन सेट पर एक चौंकाने वाली घटना घटी थी, जिसके बाद सभी हैरान थे। जहां इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी वहां भीषण आग लग गई थी और करोड़ों का नुकसान हो गया था।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मुंबई के गोरेगांव इलाके में इनॉर्बिट मॉल के पीछे रेट्रो ग्राउंड्स में स्थित फिल्म के सेट पर हुई थी। आग कैसे लगी इस बारे में कोई सूचना नहीं थी, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आग लगने के पीछे एक साजिश बताई जा रही है। कई रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र है कि आखिर फिल्म के सेट पर आग क्यों लगी जबकि शूटिंग के दौरान कई एहतियात बरते जा रहे थे। 

बता दें यह फिल्म पहले से ही विवादों में थी। फिल्म की स्टोरी लाइन को लेकर यह फिल्म खास तौर पर चर्चा में रही थी क्योंकि 'आदिपुरुष' में राणव को मानवीय दिखाने की बात की जा रही थी। इस किरदार में रावण को एक विलेन के तौर पर नहीं बल्कि एक हीरो के तौर पर फिल्माया जाना था। अभिनेता सैफ अली खान इस फिल्म में 'राणव' का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिनेता ने अपने रोल के बारे में मीडिया में बयान दिया था और बताया था कि वह रावण का एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जो मानवीय है। सैफ के इस बयान के बाद हर जगह उनके खिलाफ प्रदर्शन होते नजर आए थे। 

विवाद छिड़ जाने के बाद सैफ ने माफी भी मांगी थी। अभिनेता ने बाद में अपना बयान वापस भी ले लिया था। अब बीते महीने 'आदिपुरुष' के सेट पर आग लगने की घटना को कहीं न कहीं फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से जोड़ा जा रहा है।  हालांकि, इस तथ्य में कितनी सच्चाई है इसका जवाब फिलहाल समाने नहीं आया है।

यहां पढ़ें

जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

Latest Bollywood News