A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kedarnath Movie Box office Collection day 1: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाएं 7.25 करोड़

Kedarnath Movie Box office Collection day 1: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाएं 7.25 करोड़

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ की कमाई की है।

kedarnath- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN kedarnath

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पहले दिन अच्छी कमाई मिली है। केदारनाथ में सारा के अपोजित सुशांत सिंह राजपूत हैं। यह फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी के इर्द-गिर्द बुनी एक प्रेम कहानी है।  फिल्म में सारा एक हिंदू लड़की और सुशांत एक मुस्लिम लड़के का रोल निभा रहे हैं। केदारनाथ ने पहले दिन 7.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है और रॉनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर ने फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "'केदारनाथ' की शुरुआत सकारात्मक रही। फिल्म में पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर 7.25 करोड़ की कमाई की है।"फिल्म व्यापार विश्लेषक के अनुसार, 'केदारनाथ' की अच्छी शुरुआत रही। उन्होंने ट्वीट किया, दिन (शुक्रवार) में व्यापार आगे बढ़ा। शनिवार और रविवार का कारोबार महत्वपूर्ण है।"

फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हुई है। शनिवार और रविवार को फिल्म का व्यापार बढ़ सकता है। जिसके बाद फिल्म की कमाई अच्छी हो जाएगी।

फिल्म की सारा की एक्टिंग अच्छी बताई जा रही है। फिल्म में सारा और सुंशात के साथ निशांत दहिया, नीतीश भारद्वाज, पूजा गौर और अलका अमीन भी हैं। केदारनाथ में सारा और सुशांत के अलावा बाकि एक्टर और एक्ट्रेस की एक्टिंग भी अच्छी कहीं जा रही है। सारा के मंगेतर के रुप में निशांत की एक्टिंग से सभी कापी इंप्रेस हुए हैं। 

फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने फिल्म देखी थी और फिल्म की तारीफ की थी। अब देखना ये है कि सारा और सुशांत की फिल्म बाकि दिन क्या कमाल दिखा पाती है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News