Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की...

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' के 2 पोस्टर हुए रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Jan 2019, 19:52:25 IST

मुंबई: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) फिर एक बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं। उनकी फिल्म 'लुका छु्प्पी' रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजित कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली है। यह कहानी टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर की है। यह कहानी मथुरा, ग्वालियर और आगरा के आस-पास की कहानी है। आज फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। 

आज फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद कल ट्रेलर रिलीज होने वाला है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चखमा? फिल्म लुका छुप्पी का पहला पोस्टर। ट्रेलर कल रिलीज होगा।'

कुछ ही घंटों बाद फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया।

इससे पहले कार्तिक के बर्थ डे पर कृति सेनन ने फिल्म की एक फोटो शेयर की थी। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म 'लुका-छिपी' में कार्तिक आर्यन एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और कृति उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। दोनों कलाकारों ने फिल्म में लोकल भाषा बोली है, जिसके लिए काफी मेहनत भी की है। फिल्म 'लुका-छिपी' के निर्माताओं का कहना है कि इसमें दर्शकों को खूब सारी मस्ती के साथ एक प्यारी लव स्टोरी देखने को मिले।

फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण का मानना है कि, 'कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की कॉमिक टाइमिंग काफी कमाल की है और मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म को शूट करते समय सभी को खूब मजा आएगा।' 'लुका-छिपी' के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन ने पहली बार हाथ मिलाया है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुप्पी' के साथ 1 मार्च को सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिड़िया' रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक '83' इस तारीख को होगी रिलीज 

नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'ठाकरे' सुबह 4:15 बजे होगी रिलीज,भारतीय सिनेमा में ऐसा होगा पहली बार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन