A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Flash back 2018: साल 2018 रहा शादियों के नाम, दीपिका, प्रियंका, सोनम सहित इन सितारों ने की शादी

Flash back 2018: साल 2018 रहा शादियों के नाम, दीपिका, प्रियंका, सोनम सहित इन सितारों ने की शादी

Flash Back (Year Ender) 2018: ये साल शादियों के नाम रहा। प्रियंका चोपड़ा, दीपिकी, रणवीर से लेकर कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे।

Wedding album 2018- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Wedding album 2018

Wedding Album of 2018: साल 2018 फिल्मों से ज्यादा शादियों के नाम रहा है। इस साल कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे हैं। बॉलीवुड में तो इस साल शादियों का सीजन था। इस साल एक नहीं बल्कि 5 शादियां हुई हैं। 2018 साल की शुरुआत से लेकर अंत तक शादियां होती रही हैं। शादियों की वजह से इस साल दुल्हन के कपड़े भी बहुत चर्चा में रहे हैं। बॉलीवुड के साथ इस साल टीवीपुर में भी कई लोग शादी के बंधन में बंधे हैं। बॉलीवुड से जहां दीपिका-रणवीर, प्रियंका,निक और सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधे हैं तो वहीं टीवी में पारुल चौहान-चिराग जैसी कई जोड़ियां शादी के बंधन में बंधी हैं।तो आइए आपको बताते हैं ये साल किन शादियों के नाम रहा।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा:
सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में बॉलीवुड के सभी स्टार्स शामिल हुए थे। इनकी शादी 8 मई 2018 को हुई थी। शादी में सलमान, शाहरुख और अनिल कपूर के डांस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी:
इसी साल सोनम कपूर की शादी के बाद नेहा धूपिया और अंगद बेदी शादी के बंधन में बंधे थे। नेहा और अंगद की शादी 10 मई 2018 को हुई थी। इस शादी में कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल नहीं हुए थे। नेहा और अंगद ने गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी के बाद उनकी सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हुई थीं। नेहा धूपिया ने एक बेटी को भी जन्म दिया है।

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी:
बिग बॉस सीजन 9 से प्यार में पड़े प्रिंस नरुला और युविका चौधरी भी इस साल शादी के बंधन में बंध गए। प्रिंस और युविका 12 अक्टूबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने मुंबई में शादी की थी जिसके बाद चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन भी दिया था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह:
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल इटली के लेक कोमों में 14-15 नवंबर शादी के बंधन में बंधे थे। यह शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी। 14 नंवबर को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी हुई थी तो 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शादी के बाद इंडिया आकर दीपिका और रणवीर ने 3 रिसेप्शन भी दिए थे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस:
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी 1-2 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। प्रियंका और निक ने भी दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। 1 दिसंबर को शादी क्रिस्श्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी और 2 दिसंबर  को हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी के बाद प्रियंका और निक ने दिल्ली में भी रिसेप्शन दिया 
था। यह शादी काफी ग्रैंड थी जिसमें कई खास मेहमान शामिल हुए थे।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल:
12 दिसंबर को इस साल की सबसे शाही शादी हुई थी। इस दिन ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। शादी से पहले उदयपुर में संगीत सेरेमनी रखी गई थी। शादी मुंबई में मुकेश अंबानी के घर ही हुई थी। शादी में बॉलीवुड स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आए थे।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ:
12 दिसंबर को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है। कपिल और गिन्नी काफी समय से रिलेशनशिप में थे। कपिल ने शादी पूरे पंजाबी तरीके से की थी। 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से और 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाजों से शादी की है। कपिल का शो जल्द ही सोनी टीवी पर शुरु होने वाला है।

अदिति चोपड़ा और कबीर चोपड़ा:
12 दिसंबर शादियों का दिन था इस दिन सिर्फ ईशा अंबानी और कपिल शर्मा ही नहीं टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने भी शादी की थी। अदिति ने अपने बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा से शादी की है। अदिति ने टीवी में शुरुआत किस देश में है मेरा दिल शो से की थी।

पारुल चौहान और चिराग:
पारुल चौहान ने भी अपने बॉयफ्रेंड चिराग से 12 दिसंबर को शादी की थी। चिराग और पारुल एक-दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे। दोनों ने मंदिर में शादी की थी। पारुल टीवी सीरियल बिदाई से फेमस हुई थीं।

Latest Bollywood News