A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की टॉप 10 लिस्ट में अक्षय कुमार, पहले नंबर पर हॉलीवुड का ये स्टार

फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की टॉप 10 लिस्ट में अक्षय कुमार, पहले नंबर पर हॉलीवुड का ये स्टार

फोर्ब्स की इस लिस्ट में अक्षय कुमार की कमाई 48.5 मिलियन (डॉलर) तकरीबन 362 करोड़ बताई गई है।

forbes highest paid actors of 2020 akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AKSHAYKUMAR फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की टॉप 10 लिस्ट में अक्षय कुमार

फोर्ब्स ने टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स 2020 की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने जगह बनाई है। वो इस लिस्ट में एकलौते बॉलीवुड अभिनेता हैं। वहीं, पहले नंबर पर हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन ने बाजी मारी है। 

फोर्ब्स की इस लिस्ट में अक्षय कुमार की कमाई 48.5 मिलियन (डॉलर) तकरीबन 362 करोड़ बताई गई है। पहले नंबर पर ड्वेन जॉनसन, दूसरे स्थान पर हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स, तीसरे नंबर पर मार्क व्हालबर्ग, चौथे नंबर पर बेन एफ्लेक, पांचवे पर विन डीजल, सातवें पर मैनुएल मिरांडा, आठवें पर विल स्मिथ, नौवें पर एडम सैंडलर और 10वें स्थान पर जैकी चैन का नाम है। 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। वो बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्टार कास्ट के साथ विदेश रवाना हो चुके हैं। इसके अलावा वो कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट में लक्ष्मी बॉम्ब, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, सूर्यवंशी और रक्षाबंधन जैसी मूवीज का नाम शामिल हैं। 

Latest Bollywood News