A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: जब WWE सुपरस्टार शेमस ने दिया जॉन अब्राहम को चैलेंज...

Video: जब WWE सुपरस्टार शेमस ने दिया जॉन अब्राहम को चैलेंज...

चार बार के WWE चैंपियन शेमस ने बॉलीवुड के मसल्समैन जॉन अब्राहम को चैलेंज दिया। मजेदार बात यह है कि जॉन ने उनका चैलेंज स्वीकार भी कर लिया। शेमस भारत के दौरे पर हैं और वह अपने भारतीय फैंस का मनोरंजन करने से चूकना नहीं चाहते हैं।

john abraham wwe sheamus- India TV Hindi john abraham wwe sheamus

नई दिल्ली: चार बार के WWE चैंपियन शेमस ने बॉलीवुड के मसल्समैन जॉन अब्राहम को चैलेंज दिया। मजेदार बात यह है कि जॉन ने उनका चैलेंज स्वीकार भी कर लिया। शेमस भारत के दौरे पर हैं और वह अपने भारतीय फैंस का मनोरंजन करने से चूकना नहीं चाहते हैं। रेसलिंग स्टार शेमस और जॉन अब्राहम के फैंस के लिए यह चैलेंज किसी मुराद पूरे होने से कम नहीं रहा। शेमस ने ट्विटर पर जॉन को मुंबई में मिलने का चैलेंज दिया था।

उन्होंने लिखा, 'जॉन, तुम बॉलीवुड के फोर्स हो? रॉ के सुपरस्टार के साथ फोर्स जॉइन करना चाहोगे? चलो, मुबंई में मिलते हैं।' इसके साथ उन्होंने जॉन की आने वाली फिल्म फोर्स 2 का हैशटैग ट्वीट भी किया। शेमस के इस ट्वीट पर जॉन ने जवाब दिया, 'शेमस तुम असली मर्द हो। तुमसे जरूर मिलूंगा दोस्त।'

शेमस ने जयपुर से अपना दौरा शुरू किया था। वह 22 और 23 को मुंबई में थे। वह अपना वीडियो गेम WWE 2K17 का प्रमोशन करने के लिए भारत दौरे पर हैं। भारत में अपने बढ़ते फैंस देखकर WWE यहां अपने कई सुपरस्टार भेज चुका है। हाल ही में WWE के अधिकारियों ने भारतीय रेसलर सुशील कुमार से मुलाकात भी की थी। उम्मीद है कि खली के बाद अब सुशील WWE में भारत का नाम रोशन करेंगे।

दोनों सुपरस्टार की मुलाकात के बाद जॉन ने कहा, 'तुमसे मिलकर मजा आया शेमस। तुम्हारे फिर से आने का इंतजार रहेगा।'

जॉन अब्राहम यहाँ पर अपनी नई फिल्म फ़ोर्स 2 के प्रमोशन के लिए आएं थे। जॉन इसके पहले मूवी में ताहिर भसीन के साथ फाइट कर चुके हैं। लेकिन फिर जॉन को उनके करियर की सबसे बड़ी चुनौती मिली, जब शेमस ने ट्विटर हैंडल के जरिये जॉन के साथ टैग टीम बना कर खिताब के लिए लड़ने को कहा।

मुम्बई में जॉन और शेमस की भेंट यादगार रही और यहाँ पर शेमस ने जॉन की आने वाली मूवी फ़ोर्स 2 में से कुछ मूव्स आजमाएं। शायद हम जल्द ही टैग टीम में सिजेरो की जॉन अब्राहम को देख सकें। क्योंकि शेमस खुद न्यू डे को टैग टीम में हराना चाहते हैं।

Latest Bollywood News