A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला: AIIMS अगले हफ्ते CBI को सौंपेगा अपनी अंतिम मेडिकल राय

सुशांत मामला: AIIMS अगले हफ्ते CBI को सौंपेगा अपनी अंतिम मेडिकल राय

एसआईटी की टीम दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फोरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) का विशेष जांच दल (एसआईटी) लगभग एक महीने पहले मुंबई के लिए रवाना हुई था और अब अगले हफ्ते एम्स की फॉरेंसिक टीम के साथ मिलने के लिए एसआईटी की टीम दिल्ली वापस आ चुकी है। गुरुवार को सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है।

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एसआईटी की टीम बुधवार को दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फोरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी और इसके बाद आने वाले हफ्तों में भी मामले में मेडिको लीगल पर उनकी राय लेगी।

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से मिली डायरी, कबीर के दोहे से आत्मचिंतन तक, इन सब बातों का किया था जिक्र

एम्स में फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख (प्रो) डॉ. सुधीर गुप्ता ने गुरुवार को एएनआई को बताया, "हम मेडिकल बोर्ड की बैठक और सीबीआई के साथ बाद में होने वाली बैठक के बाद मामले के खुलासे की प्रक्रिया में हैं। अगले हफ्ते सीबीआई को एक मेडिकल बोर्ड की राय दी जाएगी। मुझे उम्मीद है कि यह बिना किसी भ्रम या संदेह के पूरा निष्कर्ष होगा।"

दिवंगत अभिनेता की मौत पर छानबीन करने का जिम्मा सीबीआई को सौंपने के बाद टीम 20 अगस्त को मुंबई गई थी। इस दौरान फॉरेंसिक की टीम भी उनके साथ थी।

मुंबई में सीबीआई के रहने के दौरान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने भी सुशांत के फ्लैट का दौरा किया था। सुशांत की बहन मीतु सिंह, पिठानी और कर्मचारियों संग क्राइम सीन को रीक्रिएट भी किया गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News