A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण के नाम पर हैं 20 फर्जी इंस्टा अकाउंट, FIR दर्ज

पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण के नाम पर हैं 20 फर्जी इंस्टा अकाउंट, FIR दर्ज

पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण ने अपने नाम से बने 20 फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के संबंध में FIR दर्ज कराई है।

aishwarya Sheoran- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYA_SHEORAN ऐश्वर्या श्योराण

पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण ने अपने नाम से बने 20 फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के संबंध में मुंबई के कुलाबा पुलिस स्टेशन में FIRदर्ज की है। कुलाबा पुलिस ने 6 तारीख को मामला दर्ज किया है इसमें किसी प्रकार की गिरफ्तारी नही हुई है।  ऐश्वर्या  ने हाल ही में UPSC 2019 की परीक्षा में 93 रैंक हासिल की है। जिसके बाद से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।

ऐश्वर्या एक मॉडल हैं और 2016 मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इस एग्जाम को क्रैक करने के लिए लोग सालों तक तैयारी करते हैं। इस बात की जानकारी मिस इंडिया के पेज पर दी गई है। ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ऐश्वर्या, फैमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस की विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

ऐश्वर्या ने साल 2014 से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले दिल्ली से मिस क्लीन एंड क्लियर और 2015 में मिस कैंपस प्रिंसेस दिल्ली का खिताब जीता था।

Latest Bollywood News