A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

फोर मोर शॉट्स प्लीज एक्टर अंकुर राठी ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी से सगाई कर ली है।

ankur rathi and anuja joshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANKURRATHEEOFFICIAL अंकुर राठी और अनुजा जोशी

वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज फेम एक्टर अंकुर राठी ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी से सगाई कर ली है। अंकुर ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अंकुर अनुजा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। दोनों बीते 7 सालों से रिलेशनशिप में थे।

अंकुर ने सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 19 जुलाई 2020। अंकुर के इस पोस्ट पर दोनों को कई सेलिब्रिटीज ने ढेर सारी बधाईयां दी।सयानी गुप्ता ने लिखा-यह अच्छी खबर है लेकिन इसमें कोई सरप्राइज नहीं है।

अंकुर ने अनुजा के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया था कि कैसे दोनों 3 सालों तक अलग अलग देशों में रहे और हमारे रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए। अंकुर ने लिखा-वो कहते हैं दूरियां दिल को बड़ा बना देती हैं।  खैर, अनुजा और मैंने अपने रिश्ते में कई बार ये टेस्ट महसूस किए हैं, जिसमें 3 साल हम विभिन्न देशों में रहते थे। जबकि हम में से अधिकतर लोगों को लॉन्ह डिस्टेंस रिलेशनशिप में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, मुझे ऐसा लगता है इसके अपने भी फायदे हैं।

अंकुर ने आगे लिखा- जब आप अपने साथी की भौतिक उपस्थिति पर भरोसा नहीं कर सकते हैं या जुड़े रहने के लिए स्पर्श नहीं कर सकते हैं, तो आप बेहतर संवाद करने के लिए मजबूर होते हैं, गौर से सुनते हैं, सम्मानपूर्वक बहस करते हैं, उसके समय को महत्व देते हैं, या उसकी भावनात्मक जरूरतों को देखते हैं। आप रचनात्मक इशारों के माध्यम से प्यार करना सीखते हैं और शब्दों के माध्यम से जुनून व्यक्त करते हैं। आप हर दयालुता को संजोते हैं।

Latest Bollywood News