A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन के नाम पर 200 करोड़ की ठगी, आरोपियों में इस फिल्म ऐक्ट्रेस का भी नाम!

अजय देवगन के नाम पर 200 करोड़ की ठगी, आरोपियों में इस फिल्म ऐक्ट्रेस का भी नाम!

इसके तहत अजय की फिल्म में रुपये लगाने के नाम पर हजारों लोगों को ठगा जा रहा था...

अजय देवगन- India TV Hindi अजय देवगन

इलाहाबाद: फिल्में बनाने के नाम पर अक्सर फर्जी तरीके से धन उगाही और फ्रॉड के मामले सामने आते हैं, लेकिन कम ही ऐसा होता है कि बॉलीवुड का कोई स्टार इसकी जद में आ जाए। ताजा मामला इलाहाबाद का है जहां ऐक्टर अजय देवगन की फिल्म में इन्वेस्ट करने के नाम पर लगभग 200 करोड़ रुपये की ठगी की गई। इस मामले में एक अभिनेत्री का नाम भी शामिल है। STF ने 200 करोड़ रुपये की इस ठगी के में 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐक्ट्रेस अनारा गुप्ता के साथ मिलकर इलाहाबाद का एक शख्स फर्जी फिल्म प्रोडक्शन हाउस चलाता था। इसके तहत अजय की फिल्म में रुपये लगाने के नाम पर हजारों लोगों को ठगा जा रहा था। बताया जा रहा है कि लोगों को इस प्रॉडक्शन हाउस में पैसा लगाने और अच्छा रिटर्न पाने का झांसा दिया गया था। इस फर्जीवाड़े में पीड़ितों की तरफ से अनारा गुप्ता, फर्जी डायरेक्टर ओमप्रकाश यादव समेत 5 लोगों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। 

अनारा गुप्ता

अनारा गुप्ता।

STF को इस मामले की भनक तब लगी जब इलाहाबाद के झूंसी इलाके के रहने वाले एक शख्स ने खुद को ठगे जाने का मामला दर्ज कराया। छानबीन में पता चला कि इस धोखाधड़ी में सैकड़ों लोगों को शिकार बनाया गया है। गौरतलब है कि अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थीं और एक सेक्स टेप के चलते चर्चा में आई थीं। इस घटना के बाद अनारा को उनकी मां और 3 भाइयों के साथ अरेस्ट किया गया था। हालांकि विडियो की जांच में पता चला था कि उसमें दिख रही लड़की अनारा नहीं है। अनारा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News