A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फ्रेंडशिप डे पर काजोल ने शाहरुख-करण जौहर संग पुरानी फोटो शेयर कर लिखी खास बात, देखें अन्य सेलेब्स के पोस्ट

फ्रेंडशिप डे पर काजोल ने शाहरुख-करण जौहर संग पुरानी फोटो शेयर कर लिखी खास बात, देखें अन्य सेलेब्स के पोस्ट

अगस्त के पहले रविवार को हर साल 'फ्रेंडशिप डे' मनाया जाता है। इस बार ये 2 अगस्त को सेलिब्रेट किया जा रहा है।

 friendship day 2020 bollywood celebs- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फ्रेंडशिप डे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने दोस्तों को किया विश

अगस्त के पहले रविवार को हर साल 'फ्रेंडशिप डे' मनाया जाता है। इस बार ये 2 अगस्त को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास दिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने दोस्तों संग फोटोज शेयर कर अपनी दोस्ती को याद किया है। काजोल से लेकर अनुष्का शर्मा तक ने अपने दोस्तों को फ्रेंडशिप डे विश किया है। 

काजोल ने शाहरुख खान, करण जौहर और अन्य दोस्तों संग पुरानी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, "मेरे सभी दोस्तों को एक फ्रेम में फिट नहीं किया जा सका। मैं वास्तव में धन्य हूँ। मेरे सभी दोस्तों के लिए जिन्हें देखा और नहीं देखा जा सकता है। #HappyFriendshipDay"

अनुष्का शर्मा ने अपने बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, "आप अपने जीवन में बहुत सारे दोस्त बनाते हैं और उनमें से प्रत्येक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। जाने-अनजाने में, वे सभी हम पर एक छाप छोड़ जाते हैं। उनमें से कुछ संपर्क में बने हुए हैं... सभी को एक बहुत खुश दोस्ती दिन की बधाई!"

विक्की कौशल ने भी फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों की फोटो शेयर की है।

Latest Bollywood News