A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धमाका' से लेकर 'भूल भुलैया 2' तक, इन 6 फिल्मों में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, दिखेगा अलग अवतार

'धमाका' से लेकर 'भूल भुलैया 2' तक, इन 6 फिल्मों में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, दिखेगा अलग अवतार

कार्तिक अब तक 6 फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं। इनमें से कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ की करनी बाकी है।

from bhool bhulaiyaa 2 to captain india kartik aaryan upcoming movies list in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KARTIKAARYAN 'धमाका' से लेकर 'भूल भुलैया 2' तक, इन 6 फिल्मों में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, दिखेगा अलग अवतार    

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी भी साझा करते हैं। कार्तिक जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं, जिनमें वो अलग किरदार निभाते दिखाई देंगे। वो 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' के अलावा 'भूल भुलैया 2' और साजिद नाडियाडवाला की भव्य संगीत प्रेम कहानी के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। 

कार्तिक अब तक 6 फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने 10 दिनों में 'धमाका' की शूटिंग पूरी की। राम माधवानी की 'धमाका' की रिलीज के लिए तैयार कार्तिक पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। वह अपनी पहली थ्रिलर में एक गहन और दिलचस्प प्रदर्शन करते नजर आएंगे। निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में एक टीज़र जारी किया था और कार्तिक ने अपने अभिनय से सभी को हैरान कर दिया था।

नन्ही फैन के डांस से इम्प्रेस हुए कार्तिक आर्यन, यूजर्स ने लगाई तारीफों की झड़ी

कार्तिक हॉरर कॉमेडी मूवी  'भूल भुलैया 2' में हल्की-फुल्की कॉमेडी में नज़र आएंगे। इसकी शूटिंग का बड़ा हिस्सा पहले ही पूरा हो चुका है। इससे पहले अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर 'भुल भुलैया' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। 

हाल ही मे शशांक घोष निर्देशित 'फ्रेडी' के लिए एकता कपूर और जय शेवकरमणि के साथ अपने नवीनतम सहयोग की घोषणा करते हुए कार्तिक आर्यन ने शूटिंग शुरू कर दी है। डार्क रोमांटिक थ्रिलर में वो एक नए किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म के बारे में बहुत कुछ सामने नहीं आया है और कार्तिक ने अपने लुक को भी छुपा कर रखा है, जो उत्सुकता को दोगुना कर देता है।

कार्तिक फिर साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस और नमः पिक्चर्स द्वारा समर्थित भव्य संगीतमय प्रेम कहानी में नज़र आएंगे। कहानी और संगीत की दिलचस्प श्रृंखला ने अभिनेता को एक नए अवतार में देखने के लिए सभी की रुचि को बढ़ा दिया है।

अपनी पहली देशभक्ति पर आधारित फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में पहली बार कार्तिक वर्दी पहनकर दर्शकों के सामने आएंगे। इसमें वह हंसल मेहता के निर्देशन में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। 

जहां हर कोई 'अला वैकुंठपुरमुलु' के रीमेक 'शहजादा' की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहा है, फैंस ने पहले ही अभिनेता द्वारा पोस्ट किए गए कई डांस और वर्कआउट वीडियो के साथ किरदार के समानताओं का अनुमान लगा लिया है। यह साउथ रीमेक ड्रामा, इमोशन्स, डांस, एक्शन से भरपूर है। 

Latest Bollywood News