A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों बोलीं ऋचा चड्ढा, काश! मैं बिल्ली होती

आखिर क्यों बोलीं ऋचा चड्ढा, काश! मैं बिल्ली होती

ऋचा चड्ढा अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। ऋचा को हमेशा ही दर्शकों से अपने अभिनय के लिए सराहना हासिल हुई है। लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद को लेकर एक अजीबों-गरीब बयान दिया है। ऋचा चड्ढा कहती हैं कि...

richa- India TV Hindi richa

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। ऋचा को हमेशा ही दर्शकों से अपने अभिनय के लिए सराहना हासिल हुई है। लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद को लेकर एक अजीबों-गरीब बयान दिया है। ऋचा चड्ढा कहती हैं कि काश! मैं बिल्ली होती। उन्होंने कहा अगर वह बिल्ली होतीं तो कितना अच्छा रहता, जीवन में किसी चीज की कोई चिंता नहीं रहती। सोशल मीडिया में लोकप्रिय हो रहीं अभिनेत्री ने यह बात अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखी। ऋचा के पास एक पालतू बिल्ली है, जिसका नाम उन्होंने कमली रखा हुआ है।

ऋचा ने एक हाल ही में अपना एक छोटा सा वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें उनकी बिल्ली कमली खिड़की के दरवाजे के पास आराम फरमाती हुई नजर आ रही है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "कमली बारिश और बयार का मजा लेती है। बारिश होने की आवाज सुनते ही वह खिड़की की ओर दौड़ पड़ती है..सोचती हूं, काश! मैं भी बिल्लियों जैसी बन पाती। आराम, सिर्फ आराम! न काम की चिंता, न गुंथे हुए आटे की, न लड़का की, न बदन की, न पर्यावरण की, उसके लिए गोरखपुर और चार्लोट्सविले एक जैसा। काश! मैं बिल्ली होती।"

गौरतलब है कि ऋचा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्‍स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म वर्ष 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल है। पिछली फिल्म को काफी सराहना हासिल हुई थी। अब 'फुकरे रिटर्न्‍स' का ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शकों इस फिल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हो गए हैं। फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Latest Bollywood News