A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गदर: एक प्रेम कथा' के 20 साल बाद फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं निर्देशक अनिल शर्मा?

'गदर: एक प्रेम कथा' के 20 साल बाद फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं निर्देशक अनिल शर्मा?

'गदर: एक प्रेम कथा', 15 जून 2001 को आमिर खान की 'लगान' के साथ रिलीज हुई थी। सबसे खास बात यह है कि 'गदर' और 'लगान' दोनों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और दोनों ही फिल्मों ने इतिहास रच दिया।

Gadar- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ZEE MUSIC 'गदर: एक प्रेम कथा' के 20 साल बाद फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं निर्देशक अनिल शर्मा?

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर का क्रेज़ आज भी दिल में है। फिल्म बेहतरीन थी और फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल का किरदार लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने हाल ही में अपनी रिलीज के 20 साल पूरे किए हैं। यह फिल्म अनिल शर्मा की थी और 15 जून 2001 को आमिर खान की 'लगान' के साथ रिलीज हुई थी। सबसे खास बात यह है कि 'गदर' और 'लगान' दोनों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और दोनों ही फिल्मों ने इतिहास रच दिया।

अब इन सबके बीच यह खबर आ रही है कि 'गदर' के निर्देशक अनिल शर्मा 20 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दें कि 'गदर: एक प्रेम कथा' फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने 'गदर' की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर कुछ खुलासे किए हैं। 
उन्होंने कहा, "चूंकि फिल्म के दृश्य रामायण से प्रेरित थे जब भगवान राम माता सीता को वापस लेने के लिए लंका जाते थे। हमने अपनी फिल्म में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जो बहुत समान था। शायद वह यही कारण है कि हम अभी भी इस कहानी को अपने दिल में रखते हैं। मैं आज बिना किसी बदलाव के एक फिल्म बना सकता हूं, और यह एक बड़ी सफलता होगी।"

अब ताजा जानकारी के तहत फिल्म का सीक्वल की खबर सामने आ रही है. दरअसल, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल ही में कहा था, ''जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक करुंगा, जो तथ्य और ड्रामा का बेहतर मिश्रण पेश करेगा, मैं 'गदर' के सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा। फिल्म में सनी के बेटे जीत का किरदार निभाने वाले बड़े एक्टर बड़े हो गए हैं, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के सीक्वल में तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनका बेटा) और 'गदर: एक प्रेम कथा' के कई किरदार सीक्वल में फिर से नजर आएंगे।

Latest Bollywood News