A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गणेश आचार्य के खिलाफ साथी कोरियग्राफर ने लगाया अश्लील बातें करने का आरोप, शिकायत दर्ज

गणेश आचार्य के खिलाफ साथी कोरियग्राफर ने लगाया अश्लील बातें करने का आरोप, शिकायत दर्ज

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ एक सहायक महिला कोरियोग्राफर ने महाराष्ट्र महिला आयोग और मुम्बई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

ganesh Acharya- India TV Hindi गणेश आचार्य

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के लिए मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। एक सहायक महिला कोरियोग्राफर ने  गणेश के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग और मुम्बई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित के मुताबिक जब से गणेश कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने है तब से लगातार उसे परेशान कर रहे है।यहां तक कि जब  उसने उनकी बात नही मानी तो गणेश ने अपने पद का इस्तेमाल करके उसकी एसोसिएशन से सदस्यता भी खत्म करवा दी। जिससे उनकी आमदनी रुक गई। वो जिस किसी कोरियोग्राफर के पास काम मांगने जाती तो सब पहले गनेश से विवाद के निपटारे की सलाह देते। उसके बाद काम की बात करते, आख़िरकार 26 जनवरी को रहेजा क्लासिक क्लब में एक कार्यक्रम के दौरान जब दूसरे सारे इंडस्ट्री के कोरियोग्राफर इकट्ठा थे तो पीड़िता भी वहाँ पहुची और उन्होंने  गणेश से अपनी सदस्यता रद्द करने के पीछे का कारण पूछा। उसकी  सदस्यता क्यों रद्द की, किस वजह से की जबकि उन्होंने एक लाख रुपये सदस्यता का पेमेंट किया हुआ है।

उसके बाद गणेश के साथ मौजूद जयश्री केलकर और प्रीति लाड नाम की लड़कियों को बोलकर उसकी पिटाई करवाई उसके साथ बदसलूकी की और गाली गलौज किया।

पीड़िता ने साफ आरोप लगाया है कि अक्सर जब काम कद सिलसिले में वो गणेश के दफ्तर जाती तो गणेश उससे अश्लील बाते करने और पोर्न वीडियो देखने के लिए कहते थे। जिस बात के लिए वह कभी राजी नही हुई। यही नही गणेश ने पीड़िता पर ये भी दबाव बनाया की बाकी डांसर्स को वो अपने हिस्से के पैसों में से 500 रुपये अतिरिक्त भुगतान करे। जिसपर वो सहमत नही थी। इस वजह से मानसिक रुप से परेशान किया जा रहा है।

पुलिस और महिला आयोग में शिकायत के बाद गणेश आचार्य की मुश्किल बढ़  सकती है।

Latest Bollywood News