A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने सरोज खान के आरोपों को ठहराया गलत, कहा- 'उन्हें डांसर्स की मदद के लिए आगे आना चाहिए'

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने सरोज खान के आरोपों को ठहराया गलत, कहा- 'उन्हें डांसर्स की मदद के लिए आगे आना चाहिए'

सरोज खान ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर आरोप लगाया था कि वह डांसर्स को ठगते हैं। अब गणेश आचार्य ने इन आरोपों को गलत ठहराया है।

ganesh acharya- India TV Hindi गणेश आचार्य

सरोज खान ने कुछ दिनों पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर आरोप लगाया था कि वह सिने डांसर्स एसोसिएशन(सीडीए) में ऊंचे पद पर होने की वजह से डांसर्स का शोषण करते करते हैं। गणेश आचार्य ने सरोज खान द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत ठहराया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई को गणेश आचार्य ने बताया, सरोज जी गलत बोल रही हैं। जब सीडीए बंद हो रहा था तब वह हमारी मदद करने के लिए आगे क्यों नहीं आई थी। सीडीए के लिए पांच कॉर्डिनेटर्स से 15 लाख रुपये लेकर अपाइंट किया गया था। 217 मास्टर्स ने एक लेटर पर साइन किए हैं कि उन्हें कॉर्डिनेशन की जरुरत नहीं है। क्या फेडरेशन के लोग डांस करना जानते हैं.. क्या वे जानते हैं कि एक अच्छा डांसर कौन है। डांसर्स की मदद के लिए सरोज जी को आगे आना चाहिए। सीडीए के लिए फिर से चुनाव की आवश्यकता है।

सरोज खान, जो सीडीए का प्रतिनिधित्व करती हैं और एक दशक से इसके साथ काम कर रही हैं, ने आचार्य पर एक नया संगठन बनाने और सीडीए को खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आचार्य अधिक पैसे का वादा करके डांसर्स को ठगते हैं। इसका जवाब देते हुए गणेश ने कहा- 2018 में शुरू हुए एक कानूनी विवाद के बाद सीडीए को छह महीने पहले बंद कर दिया गया था। हालांकि, डेरिक विश्वास, जाहिद शेख, अल फहीम सुरानी और रवि कंवर ने बिना कोई कोर्ट ऑर्डर दिखाए इसे दोबार खोल दिया है और बिना चुनाव के इन पोस्ट को भर रहे हैं। साथ ही डांसर्स पर दबाव बना रहे हैं कि वह दोबारा इस एसोसिएशन को ज्वाइन करें।

आचार्य के फैन्स ने कहा कि उन्होंने डांसर्स में कभी फर्क नहीं किया। “अगर 50 डांसर्स की ज़रूरत है तो वह 100 डांसर्स को लेते हैं ताकि अधिक लोग कमा सकें। वह हमारी हर समस्या में हमारे साथ खड़ा है। यहां तक कि वह उन लोगों द्वारा खड़े थे जो अब उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Latest Bollywood News