A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस्माइल दरबार के बेटे से इस तारीख को निकाह करने जा रहीं गौहर खान, गोवा में हो रहा प्री वेडिंग शूट

इस्माइल दरबार के बेटे से इस तारीख को निकाह करने जा रहीं गौहर खान, गोवा में हो रहा प्री वेडिंग शूट

गौहर खान और जैद दरबार दिसंबर में शादी करने वाले हैं।

Zaid Darbar and Gauahar Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAUAHAR KHAN Zaid Darbar and Gauahar Khan

'बिग बॉस 14' में बतौर सीनियर बनकर धमाल मचा चुकीं गौहर खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबरों की मानें तो गौहर और जैद का निकाह अगले महीने होगा। 

गौहर खान और जैद दरबार की शादी का खुलासा अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय ने अपनी रिपोर्ट में किया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक गौहर और जैद दिसंबर में शादी करने वाले हैं। ये शादी 24 दिसंबर को होगी जिसका फंक्शन मुंबई के होटल में किया जाएगा। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों की शादी के फंक्शन करीब 2 दिनों तक चलेंगे। खबरें तो ये भी हैं कि ये कपल कुछ दिन पहले ही गोवा भी गए थे जहां पर दोनों ने प्री-वेडिंग शूट के लिए विजिट किया था। हालांकि गौहर खान और जैद दरबार की ओर से शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। 

खास बात है कि गौहर 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने से पहसे इस्माइल दरबार से मिली थीं और उनका आशीर्वाद भी लिया था। उस वक्त म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने अपने इंटरव्यू में इन दोनों की शादी का हिंट भी दिया था। 

गौहर खान ने जैद दरबार के बर्थडे पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर लिखी खास बात

इस्माइल ने अपने बयान में कहा था- 'गौहर को अपने घर की बहू बनाने में को भी दिक्कत नहीं है। अपने बेटे जैद की पसंद से खुश हूं। बिग बॉस में जाने से पहले वो हमसे मिली थी। हम लोगों ने करीब 4 घंटे साथ बिताए थे। हम लोगों ने साथ में बिरयानी भी खाई थी। अगर जैद गौहर से शादी करना चाहता है तो क्यों मुझे आपत्ति होगी। जैद 29 साल है और उसे पता है कि वो क्या कर रहा है।' 

आपको बता दें, 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद गौहर खान ने जैद का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया था। यहां तक कि गौहर ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। 

 

 

Latest Bollywood News