A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौहर खान और जैद दरबार ने अनाउंस की शादी की डेट, इस तरह दिया न्यौता

गौहर खान और जैद दरबार ने अनाउंस की शादी की डेट, इस तरह दिया न्यौता

गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को निकाह करेंगे। इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की डेट अनाउंस की है। 

gauhar khan and jaid darbar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN गौहर खान और जैद दरबार

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस गौहर खान और संगीतकार जैद दरबार ने अपनी शादी की डेट अनाउंस करते हुए अनोखे तरीके से न्यौता दिया है। आपको बता दें कि गौहर खान लंबे समय से संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद को डेट कर रही थी। अब दोनों निकाह कर रहे हैं, जैसा कि मीडिया में सुगबुगाहट थी कि इनका निकाह 25 दिसंबर को होगा, उसके अनुरूप ही जैद और गौहर ने ट्विटर पर अपनी शादी की डेट बताई है और शादी का न्यौता भी दिया है। 

शादी की खबरों के बीच गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर की रोमांटिक सेल्फी

गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर जैद और अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है - 25 दिसंबर, दि वेडिंग स्टोरी ऑफिशियल। इसी हैंडल पर दूसरी तस्वीर में गौहर ने अपनी शादी की जानकारी साझा करते हुए फैंस से शुभकामनाएं और ब्लेसिंग मांगी है। 

कहा जा रहा है कि मुंबई के ही एक होटल में करीबी रिश्तेदारों के बीच ये निकाह होगा। जैद और गौहर हाल ही में वैकेशन मनाने के लिए देश के बाहर गए थे। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद कई रोमांटिक सेल्फी पोस्ट की है। गौहर खान बिग ब़स 14 में भी सीनियर बनकर घर में पहुंची थी और सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ कुछ दिन घर में बिताए थे। 

काजल अग्रवाल की शादी को 1 महीने पूरे, पति गौतम किचलू संग फोटो शेयर कर लिखी खास बात

Latest Bollywood News