A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: मौनी रॉय के Ex-Boyfriend ने गुपचुप रचाई शादी

VIDEO: मौनी रॉय के Ex-Boyfriend ने गुपचुप रचाई शादी

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हाल ही में सीक्रेट मैरिज कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी रचाई।

Gaurav- India TV Hindi Gaurav

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने गुपचुप शादी कर अपने फैंस को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था। अब छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार गौरव चोपड़ा भी उन्हीं के कदमों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हाल ही में सीक्रेट मैरिज कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी रचाई। इन दोनों के स्पेशल दिन में सिर्फ परिवार के सदस्यों और बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। अब इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

गौरव यहां सफेग रंग की शेरवानी के साथ मरून कलर की शॉल पहने हुए दिख रहे हैं। वहीं हितिशा लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। दोनों की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही थी। यहां गौरव के खास दोस्त और अभिनेता करण मेहरा पत्नी निशा वल के साथ पहुंचे। हैरानी बात ये हैं कि इनके अलावा टीवी इंडस्ट्री से बाकी किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

गौरव का नाम अभिनेत्री नारायणी शास्त्री के साथ जुड़ चुका है। एक वक्त था जब ये दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते थे। लेकिन फिर अचानक इनकी राहें अलग हो गईं। इसके बाद गौरव लोकप्रिय अदाकारा मौनी रॉय को डेट करने लगे, हालांकि इनका रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए।

Gaurav

Latest Bollywood News