A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौरी खान ने शेयर की बेटे अबराम की तस्वीरें, लिखा- लॉकडाउन वेकेशन नहीं है

गौरी खान ने शेयर की बेटे अबराम की तस्वीरें, लिखा- लॉकडाउन वेकेशन नहीं है

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर बेटे अबराम की प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं।

abram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAURIKHAN अबराम

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने बेटे अबराम की कई तस्वीरें सोशल मीडियापर शेयर की हैं। तस्वीरों में अबराम खेलते हुए और कुछ स्केच बनाते नजर आ रहे हैं। ग्रीन कलर की टी शर्ट और बिखरे हुए बालों में अबराम बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। गौरी खान ने अबराम की तस्वीरें शेयर करने के साथ माता-पिता को बच्चों के लिए कुछ सलाह भी दी हैं।

गौरी खान ने अबराम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- बच्चों को अपना टाइम टेबिल खुद बनाने दें और माता-पिता अप्रूव करें। लॉकडाउन वेकेशन नहीं है।

गौरी खान अबराम को उनका शेड्यूल फॉलो करवा रही हैं साथ ही घर से खुद भी काम कर रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं जिसमें वह पेंटिंग करती और नया प्रोजेक्ट डिजाइन करती नजर आ रही हैं। गौरी ने तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं क्वारंटीन में अपना समय नए प्रोजेक्ट पर काम करने पर इस्तेमाल कर रही हूं। रचनात्मकता  थेरेपी की तरह हो सकती है। 

आपको बता दें शाहरुख खान के साथ बेटे अबराम ने आईफॉरइंडिया कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था। लॉकडाउन में इस कॉन्सर्ट में शाहरुख खान ने गाना गाया था। उनके साथ अबराम भी इसका हिस्सा बने थे।

Latest Bollywood News